'सॉरी रो': आखिर ऐसा क्‍या हुआ, जो रोहित शर्मा से उनकी पत्‍नी रितिका ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी

Rohit Sharma: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ इस समय यूके में छुट्टियां मना रहे हैं। डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के बाद भारतीय खिलाड़‍ियों को बायो-बबल से तीन सप्‍ताह का ब्रेक मिला है।

rohit sharma and ritika sajdeh
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह 
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा की पत्‍नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी
  • रितिका ने बताया कि उन्‍हें अपने पति रोहित से ज्‍यादा कोई क्‍यूट मिला
  • रोहित शर्मा इस समय अपने परिवार के साथ यूके में छुट्टियां मना रहे हैं

लंदन: भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा की पत्‍नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर हास्‍यादपद वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍हें अपने पति से भी ज्‍यादा क्‍यूट कोई मिला। बता दें कि भारतीय क्रिकेटर्स और उनके परिवार वाले इस समय यूके में छुट्टियां मना रहे हैं। भारतीय टीम को साउथैम्‍प्‍टन में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद बायो-बबल से तीन सप्‍ताह का ब्रेक मिला है। भारतीय टीम को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में 8 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

बहरहाल, रितिका सजदेह ने मंगलवार को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा और एक डॉग नजर आ रहे हैं। क्रिकेटर की पत्‍नी ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'सॉरी रो... आप अब क्‍यूट नहीं बचे।'

देखिए रितिका सजदेह की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी का स्‍क्रीनशॉट

इस बीच रोहित शर्मा ने अपनी पत्‍नी रितिका सजदेह के साथ इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। 34 साल के रोहित इस फोटो में काफी रिलेक्‍स्‍ड नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था। उन्‍होंने जो फोटो पोस्‍ट किया, उसमें अजिंक्‍य रहाणे की बेटी भी नजर आईं। हिटमैन ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'अगर आपको खुश रहना सीखना है, तो बच्‍चे को याद कराने दीजिए कैसे। इन क्‍यूटी के साथ खूब मस्‍ती की।'

बता दें कि रोहित शर्मा के अलावा भारतीय टीम के अन्‍य सदस्‍य जैसे इशांत शर्मा, मयंक अग्रवाल और रविचंद्रन अश्विन ने भी झलकियां दिखाईं कि वह कैसे समय बिता रहे हैं।

'रोहित शर्मा को सौंप देना चाहिए टी20 इंटरनेशनल की कप्‍तानी'

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर को लगता है कि रोहित ने जिस तरह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की अगुवाई की है, वो उन्हें कप्तान के रूप में योग्य उम्मीदवार बनाता है। बता दें कि मुंबई ने कोहली की कप्तान में सबसे अधिक पांच आईपीएल खिताब पर कब्जा किया है। 

मोंटी पनेसर ने क्रिकबाउंसर से बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि टी20 की कप्तानी सम्भवतः रोहित शर्मा को दी जानी चाहिए। उन्होंने मुंबई इंडियंस की अच्छी तरह अगुवाई की है।' पनेसर का मानना है कि कोहली फिलहाल दबाव में होंगे। उन्होंने कहा, 'विराट कोहली दबाव में हैं, क्योंकि अगर उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में प्रदर्शन नहीं कर पाई और आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 हार जाती है तो आप जानते हैं कि क्या होगा।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर