Ind vs aus: वनडे सीरीज हारने के बाद कोच रवि शास्त्री को लिया गया आड़े हाथ, लोग बोले- जल्द से जल्द रिप्लेस करो

India vs Australia 2nd ODI: भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज हारने से लोग बेहद गुस्सा हैं। दूसरे वनडे के बाद 'विराट सेना' के फैंस ने सोशल मीडिया पर कोच रवि शास्त्री को निशाने पर ले लिया।

Virat Kohli Ravi Shastri
विराट कोहली और रवि शास्त्री (तस्वीर साभार- BCCI) 

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में 51 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 389 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था। जवाब में भारतीय 9 विकेट खोकर 338 रन बना पाई। भारत की ओर से सिर्फ कप्तान विराट कोहली (89) और केएल राहुल (78) ने ही लंब समय तक टिककर बल्लेबाजी की। भारत ने दूसरा मुकाबला हारते ही तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा भी दी। भारत को पहले वनडे में 66 रन से हार मिली थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने से भारतीय फैंस बेहद गुस्सा हैं। फैंस सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री को जमकर निशाना पर ले रहे हैं। फैंस ने कोच को आड़े लेते हुए कहा कि उन्हें जल्द से जल्द रिप्लेस कर देना चाहिए। 

'शास्त्री की जगह जयवर्धने को लाने की जरूरत'

एक यूजर ने भारतीय हेड कोच की आलोचना करते हुए लिखा कि विराट कोहली को रोहित शर्मा से रिप्लेस करने की बहस से पहले रवि शास्त्री की जगह पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने को लाने की जरूरत है। दूसरे यूजर ने कहा कि क्या किसी ने रवि शास्त्री को नोटपैड के साथ देखा है? या मैच के दौरान नोट्स लेते हुए देखा है? मैच के दौरान उन्हें खाते और सोते तो देखा गया लेकिन वह कभी कोई प्वाइंट लिखते नहीं नजर आए। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि यह बात मैंने काफी वक्त पहले कही थी और अब फिर से कह रहा हूं। जब तक हम रवि शास्त्री को हटाकर एक प्रॉपर कोच नहीं लेकर लाते, तब तक हम कोई बड़ी सीरीज नहीं जीतने वाले। 


गौरतलब है कि भारत भले ही मौजूदा वनडे सीरीज हार गया हो, लेकिन रवि शास्त्री के रहते टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कई सीरीज में अपने नाम की हैं। भारत ने साल 2017 में पांच मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। इसके बाद जनवरी 2019 में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीती और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को मैत दी। इसके अलावा भारत ने इस साल जनवरी में कंगारू टीम को के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर