IND vs ENG 5th Test: पहले दिन रवि शास्त्री इस भारतीय बल्लेबाज के प्रदर्शन से दिखे बेहद नाराज

Ravi Shastri on Shubman Gill: टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री भारत-इंग्लैंड पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन एक भारतीय बल्लेबाज के प्रदर्शन से काफी निराश व नाराज दिखे।

Ravi Shastri
रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड एजबेस्टन टेस्ट
  • पहले दिन रवि शास्त्री एक भारतीय बल्लेबाज के प्रदर्शन से हुए निराश
  • शुभमन गिल ने कुछ ऐसा किया कि नाराज हुए शास्त्री

IND vs ENG 5th Test: भारत-इंग्लैंड एजबेस्टन टेस्ट का पहला दिन भारत के लिए अच्छा तो शुरू नहीं हुआ था लेकिन उसके बाद रिषभ पंत और रविंद्र जडेजा के दम पर भारत ने जोरदार वापसी की। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 7 विकेट खोकर 338 रन बना लिए थे। इस दौरान पूर्व भारतीय कोच व क्रिकेटर रवि शास्त्री को एक खिलाड़ी के प्रदर्शन से काफी निराशा हुई, और वो थे शुभमन गिल।

रवि शास्त्री ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट के पहले दिन ओपनर शुभमन गिल के अच्छी शुरुआत के बाद आउट होने पर निराशा जताई है, खासतौर पर इसलिए क्योंकि जेम्स एंडरसन द्वारा 17 रन पर आउट होने से पहले गिल ने चार शानदार चौके लगाए थे। एंडरसन की दूर जाती गेंद को खेलने की कोशिश में गिल दूसरी स्लिप में अपना कैच थमा बैठे। 

शास्त्री ने इसको लेकर कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है। गिल एक क्लास बल्लेबाज हैं। उन्हें अपने खेल में अनुशासन को लाने की जरूरत है। यह खराब शॉट है और वह इससे निराश होगा। यह एक अच्छा स्कोरिंग मैदान है, लेकिन आपको अच्छा खेलने की जरूरत है।"

ये भी पढ़ेंः अपने सबसे धमाकेदार टेस्ट शतक के बाद रिषभ पंत ने क्या कुछ कहा, यहां क्लिक करके जानिए

शास्त्री ने आगे टिप्पणी की है कि एजबेस्टन में रन बनाने का एक बड़ा मौका गंवाने पर गिल बहुत दुखी होंगे। उन्होंने कहा, "वह आउट होने के बाद बहुत निराश होंगे। जब वह सेट होते हैं, तो वह रन बनाते हैं। इससे पहले सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन ऑफ स्टंप के बाहर जाती हुई गेंद को खेलने की कोशिश में आउट हो गए।"

गिल को आउट करने के बाद एंडरसन ने अस्थाई सलामी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (13) को आउट कर दिया। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को लगा कि एंडरसन की इस गेंद पर पुजारा ज्यादा कुछ नहीं कर सकते थे। उन्होंने कहा, "एंडरसन की इस गेंद पर पुजारा कुछ नहीं कर सकते थे, क्योंकि इस प्रकार की गेंदों को आपको खेलना ही पड़ता, जो मुझे लगता है कि उनमें से एक थी।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर