महामारी के बीच छुट्टी मनाने कार से गोवा निकल पड़े क्रिकेटर पृथ्वी शॉ, रास्ते में पुलिस ने रोका और..

क्रिकेट
भाषा
Updated May 14, 2021 | 18:53 IST

Prithvi Shaw stopped by Maharashtra police on way to Goa: युवा भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ महामारी की वजह से लगे प्रतिबंधों के बीच छुट्टी मनाने गोवा निकल पड़े। उनको पुलिस ने रोका और ई-पास मांगा।

Prithvi Shaw leaves for Goa Trip, Maharasthra lockdown
Prithvi Shaw  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • महामारी के बीच छुट्टी मनाने गोवा निकले पृथ्वी शॉ
  • रास्ते में पुलिस ने रोका और ई-पास मांगा गया
  • अपनी गाड़ी से मुंबई से गोवा निकले थे शॉ

मुंबईः भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को गोवा जाने के रास्ते में महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में ई-पास (ऑनलाइन तरीके से जारी यात्रा दस्तावेज) के बिना यात्रा करते हुए रोक लिया गया । पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। यह घटना बुधवार सुबह अंबोली में घटी जब यह युवा क्रिकेटर अपनी कार से गोवा जा रहा था। अधिकारी ने बताया कि पास जारी होने के बाद उन्हें जाने दिया गया।

वह कोरोना वायरस के मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के स्थगित होने के बाद मुंबई में अपने घर लौटे थे। पुलिस अधिकारी के मुताबिक वह छुट्टियां मनाने गोवा जा रहे थे। महाराष्ट्र सरकार ने महामारी की दूसरी लहर को रोकने के यात्रा के लिए पास जरूरी कर दिया है। पृथ्वी शॉ ने ई-पास के लिए आवेदन किया था, लेकिन वो जारी होने से पहले ही गोवा के लिए निकल पड़े थे।

अधिकारी ने कहा कि उनके पास आवेदन के बदले जारी हुआ टोकन था। उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा अंबोली में रोके जाने के बाद उन्होंने फिर से ऑनलाइन पास के लिए आवेदन किया, जो एक घंटे में मिल गया। इसके बाद उन्हें यात्रा जारी रखने की अनुमति दे दी गयी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर