पानी डाला ना? इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर अपने बड़े भाई यूसुफ का जमकर उड़ाया मजाक

Irfan Pathan: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर एक बार फिर क्रिकेट एक्‍शन में लौटने के लिए तैयार हैं। वह आगामी लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्‍कर्स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे।

irfan pathan and yusuf pathan
इरफान पठान और यूसुफ पठान 

मुख्य बातें

  • इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर अपने भाई यूसुफ पठान का मजाक उड़ाया
  • इरफान पठान आगामी लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे
  • इरफान पठान हाल ही में आईपीएल के कमेंट्री पैनल में शामिल थे

नई दिल्‍ली: पठान बंधु के नाम से मशहूर इरफान और यूसुफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और समय-समय पर अपने फैंस का मनोरंजन करने से चूकते नहीं हैं। दोनों भाई आपस में एक-दूसरे का मजाक उड़ाने के लिए जाने जाते हैं और आए दिन इसके नमूने ट्विटर या अन्‍य सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर देखने को मिल जाते हैं। बड़े भाई यूसुफ पठान ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक फोटो पोस्‍ट की, जिस पर इरफान पठान ने उनका जमकर मजाक उड़ा दिया।

यूसुफ पठान ने जिम सेशन के बाद का अपना एक फोटो ट्विटर पर पोस्‍ट किया। इसके साथ ही 38 साल के यूसुफ पठान ने कैप्‍शन लिखा, 'स्‍वस्‍थ जीवन के लिए खुद को प्‍यार करो।'

यह मौका इरफान पठान ने भुनाया और अपने बड़े भाई का जमकर मजाक उड़ाया। पूर्व ऑलराउंडर ने अपने भाई से पूछा कि क्‍या उन्‍होंने अपनी टीशर्ट पानी में भिगोने के बाद दोबारा पहनी और फिर फोटो खिंचवाया। 36 साल के इरफान पठान ने जवाब में लिखा, 'पानी डाला ना?' दरअसल, इरफान पठान ने यह संकेत दिए कि यूसुफ पठान ने बिना मेहनत किए, बस अपनी जर्सी पानी में भिगोकर पहन ली ताकि लोगों को नजर आए कि उन्‍होंने काफी मेहनत की है। यह इरफान पठान के मजाक उड़ाने का स्‍टाइल था। उनके इस जवाब को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

क्रिकेट एक्‍शन में दिखेंगे इरफान पठान

इरफान पठान प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में लौटने को तैयार हैं। वह लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्‍कर्स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज को टीम में कुसल परेरा, वहाब रियाज, मुनाफ पटेल और कुसल मेंडिस जैसे अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टार्स का साथ मिलेगा। इससे पहले इरफान पठान आईपीएल में कमेंटेटर की भूमिका अदा कर रहे थे। इरफान पठान ने मार्च में आखिरी मुकाबला खेला था, जहां उन्‍होंने इंडियन लीजेंड्स का प्रतिनिधित्‍व किया था। कोरोना वायरस के कारण यह टूर्नामेंट बीच में ही रद्द कर दिया गया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर