स्‍मोग के कारण लाहौर के बजाय रावलपिंडी में खेली जाएगी पाकिस्‍तान-जिम्‍बाब्‍वे टी20 सीरीज

क्रिकेट
भाषा
Updated Oct 24, 2020 | 15:40 IST

Pakistan vs Zimbabwe: तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच पहले लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में कराये जाने थे। लेकिन अब इनका आयोजन सात, आठ और 10 नवंबर को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में किया जायेगा।

pcb
पीसीबी 

मुख्य बातें

  • लाहौर में खराब होती हवा की गुणवत्‍ता के कारण टी20 सीरीज के मैच रावलपिंडी में
  • पहले तीन टी20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम में कराये जाने थे
  • जिम्बाब्वे के वनडे चरण को मुल्तान के बजाय रावलपिंडी में करने का फैसला किया गया था

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने यहां खराब होती हवा की गुणवत्ता का हवाला देते हुए जिम्बाब्वे के खिलाफ अगले महीने के तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच लाहौर के बजाय रावलपिंडी कराने का फैसला किया है।

तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच पहले लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में कराये जाने थे। लेकिन अब इनका आयोजन सात, आठ और 10 नवंबर को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में किया जायेगा।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, 'हवा की गुणवत्ता में अचानक से गिरावट के बाद और नवंबर में और ज्यादा वायु प्रदूषण को देखते हुए हमने ये तीन मैच लाहौर से हटाने का फैसला किया।'

इस महीने के शुरू में जिम्बाब्वे के वनडे चरण को मुल्तान के बजाय रावलपिंडी में करने का फैसला किया गया था, लेकिन यह लॉजिस्टिक और परिचालन चुनौतियों के कारण हुआ था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर