'दुनिया में बहुत कुछ बदल गया, लेकिन वो खिलाड़ी तो..', पाकिस्‍तान के टीवी चैनल ने शोएब मलिक का ऐसे उड़ाया मजाक

Pakistan TV Channel hilarious tribute to Shoaib Malik: शोएब मलिक का चयन आगामी टी20 विश्‍व कप के लिए पाकिस्‍तान टीम में हुआ है। मलिक को बल्‍लेबाज शोएब मकसूद की जगह शामिल किया गया है।

shoaib malik
शोएब मलिक 

मुख्य बातें

  • टी20 विश्‍व कप 2021 के लिए पाकिस्‍तान टीम में शोएब मलिक का चयन हुआ
  • शोएब मलिक को मकसूद की जगह पाकिस्‍तान टीम में शामिल किया गया है
  • पाकिस्‍तान के टीवी चैनल ने शोएब मलिक को सम्‍मान देने की फिराक में उड़ा दिया मजाक

कराची: पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक को आईसीसी टी20 विश्‍व कप के लिए पाकिस्‍तान टीम में शामिल करने की घोषणा की। 39 साल के मलिक टीम में शोएब मकसूद की जगह लेंगे, जो पीठ की चोट के कारण आगामी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। मलिक की वापसी के बाद यूजर्स ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी।

हालांकि, पाकिस्‍तान के टीवी चैनल समा टीवी ने मलिक के सम्‍मान में एक वीडियो चलाया, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहा है। समा टीवी ने मलिक के चार दशक लंबी विरासत पर एक वीडियो चलाया। इस वीडियो में बताया कि गया कि दुनिया में बहुत कुछ बदला, लेकिन नहीं बदला तो वो है शोएब मलिक। 

चैनल की एंकर कहती हैं, 'यह इंसान, जिसे क्रिकेट की दुनिया में चार दशक हो चुके हैं। दुनिया में काफी बदलाव हो गया, लेकिन एक इंसान है, जो नहीं बदला। यह शोएब मलिक है।' टीवी चैनल ने दिखाया कि समय कितना बदल गया। परवेज मुशर्रफ से सत्‍ता इमरान खान के हाथों में पहुंच गई। मोबाइल फोन से जमाना एंड्रॉयड तक आ गया, लेकिन पाकिस्‍तान में एक चीज जो वैसी ही है, वो है शोएब मलिक, जो 1999 से खेल रहे हैं।

नहीं बदला तो वो है शोएब मलिक...

वीडियो में कहा गया, 'नवाज शरीफ गए, परवेज मुशर्रफ आए, फिर जरदारी, फिर दोबारा शरीफ और अब इमरान खान, लेकिन शोएब मलिक नहीं बदले। 22 साल पहले जब शोएब मलिक पिच पर आए, तब इमरान खान ने पीटीआई पार्टी बनाई। 22 साल बाद वो प्रधानमंत्री बन गए, लेकिन जो अब तक नहीं बदला, वो है शोएब मलिक। अमेरिका अफगानिस्‍तान में आ गया, चला गया, तालिका का शासन शुरू हो गया, लेकिन जो नहीं बदला वो है शोएब मलिक।'

चैनल ने फिर बताया कि 21 साल के शाहीन अफरीदी, जिन्‍होंने शोएब मलिक को क्रिकेट खेलते देखा, अब बढ़कर आदमी बन चुका है और उनके साथ खेल रहा है, लेकिन पाकिस्‍तान क्रिकेट में शोएब मलिक की उपस्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ। 

चैनल ने आगे कहा, '1999 में पेट्रोल के दाम 15 रुपए लीटर थे, जो अब 130 पहुंच गया। मोबाइल अपग्रेड होकर एंड्रॉयड और आईफोन बन गए। इंटरनेट के आने से सब चीजें बदल गई, लेकिन शोएब मलिक नहीं बदला। पीढ़‍ियां बदली, शाहीन अफरीदी जन्‍मा, शोएब मलिक को टीवी पर देखकर बड़ा हुआ। अब उनके साथ खेल रहा है, लेकिन शोएब मलिक अब भी क्रीज पर है।' 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर