हद कर दी पाकिस्तानी पत्रकारों ने, श्रीलंकाई खिलाड़ी से पूछे ऐसे सवाल कि आपकी हंसी छूट जाएगी [VIDEO]

Pakistan vs Sri Lanka 1st Test, Rawalpindi: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब निरोशन डिकवेला प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए तो कुछ गजब ही हो गया।

Niroshan Dickwella
Niroshan Dickwella  |  तस्वीर साभार: Twitter

रावलपिंडीः पाकिस्तान में दस साल बाद टेस्ट क्रिकेट लौटा है। उनके खिलाड़ियों के लिए ये बेहद खास पल है। जिस देश की टीम पर 2009 में आतंकी हमला हुआ था उसी श्रीलंका की टीम एक बार फिर पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट खेलने लौटी है। श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी, पहले दिन का खेल खराब रोशनी के कारण जल्दी समाप्त हुआ तो दूसरे दिन बारिश ने खलल डाला। इसके बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस की बारी आई तो श्रीलंका की तरफ से उनके विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला मीडिया से बात करने आए लेकिन वहां पर पाकिस्तानी पत्रकारों ने हद कर दी।

श्रीलंका के 26 वर्षीय निरोशन डिकवेला दूसरे दिन 33 रन बनाकर आउट हो गए थे। वो शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर बाबर आजम के हाथों कैच आउट हुए। जबकि दिन का खेल खत्म होने तक धनंजय डिसिल्वा नाबाद 72 रन बनाकर खेल रहे थे। जब निरोशन डिकवेला मीडिया से बातचीत करने पहुंचे तो पाकिस्तानी पत्रकारों को ये भी नहीं पता था कि आखिर ये खिलाड़ी है कौन।

ऐसे-ऐसे सवाल हुए, हंसी छूट जाएगी

दरअसल, पहले एक पत्रकार ने निरोशन से कहा कि धनंजय अपनी पारी के बारे कुछ बताइए तो इस पर निरोशन ने बीच में रोकते हुए कहा, 'मैं निरोशन डिकवेला हूं ना कि धनंजय डिसिल्वा।' सब लोग हंसने लगे और वहां खड़े एक आयोजक ने सबको बताया कि ये श्रीलंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला हैं। लगा कि अब प्रेस कॉन्फ्रेंस अच्छे से होगी लेकिन दूसरा पाकिस्तानी पत्रकार उठा और उसने पूछा, 'आप आज बहुत अच्छा खेले और आपको लगता है कि क्या आप कल अपना शतक पूरा कर लेंगे।' दरअसल, ये पत्रकार भी अभी तक नहीं समझा कि वो धनंजय डिसिल्वा नहीं हैं। फिर से निरोशन ने हंसते हुए जवाब दिया, 'अरे आप धनंजय की बात कर रहे हैं शायद, मैं तो कब का आउट होकर पवेलियन लौट चुका हूं।'

ये है उस प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग पाकिस्तानी पत्रकारों की खिल्ली उड़ाने का काई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी ये वीडियो ट्वीट करके कहा 'आप इसे जरूर देखें'। कुछ फैंस निरोशन की भी तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने ऐसे अजीब सवालों के बावजूद बेहद शांति से जवाब दिया और अंत में पाकिस्तान में उनकी टीम के आवभगत के लिए भी शुक्रिया कहा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर