पाकिस्तान ने इन चार लड़कियों से टीम को 'ऑल द बेस्ट' कहलाया, VIDEO देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट !

Pakistan viral Video, ENG vs PAK: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम को इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज से पहले महिला फैंस का समर्थन मिला। इसके बाद ट्विटर पर फैंस ने पीसीबी की क्लास लगा दी।

pakistan cricket team super fan
पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की सुपर फैन का वीडियो संदेश। (PCB)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्‍तान बनाम इंग्‍लैंड टी20 इंटरनेशनल सीरीज
  • चार महिला फैंस ने पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम को शुभकामना दी
  • ट्विटर पर फैंस ने पीसीबी पर दागे करारे सवाल

Pakistan tour of England 2020, Viral Video: पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच शुक्रवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया। मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड में खेला गया यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। हालांकि, बारिश से पहले जो मुकाबला हुआ, उसमें गजब की प्रतिस्‍पर्धा और रोमांच देखने को मिला। पाकिस्‍तान के नए टी20 कप्‍तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। इंग्‍लैंड ने टॉम बैंटन (71) की तूफानी पारी की बदौलत 16.1 ओवर में 6 विकेट खोकर 131 रन बना लिए थे। तब बारिश के कारण जो मैच रुका तो फिर दोबारा शुरू ही नहीं हुआ। पाकिस्‍तान और  मेजबान इंग्‍लैंड के बीच दूसरा मैच रविवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

बहरहाल, पाकिस्‍तान की टीम का इंग्‍लैंड के खिलाफ 10 साल टेस्‍ट सीरीज कभी नहीं गंवाने का रिकॉर्ड मौजूदा दौरे पर टूट गया। जो रूट के नेतृत्‍व वाली इंग्‍लैंड ने तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज में पाकिस्‍तान को 1-0 से मात दी। खिलाड़‍ियों के हौसले टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए बुलंद रहे, इस‍को ध्‍यान में रखते हुए पाकिस्‍तान क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें पूरी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए चार महिला फैंस ने समर्थन जाहिर किया है। पाकिस्‍तान क्रिकेट ने एक मिनट और पांच सेकंड का वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें चार महिलाओं ने खिलाड़‍ियों को अपने-अपने तरीके से ऑल द बेस्‍ट कहा है। पाक क्रिकेट ने इन चारों का परिचय टीम की सुपर फैन के रूप में कराया है।

पाकिस्‍तान क्रिकेट ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के फॉलोअर्स के जज्‍बा और जुनून का कोई सानी नहीं। पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के सुपर फैंस ने टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले अपनी टीम को गुड लक संदेश दिए। आप भी अपने मैसेज, वीडियो और फोटो हैशटैग सुपरफैंस पर भेजें।'

देखिए ये वीडियो

फैंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्‍शंस

क्रिकेट फैंस ने इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्‍शंस दिए हैं। एक यूजर ने कहा कि सिर्फ महिला फैंस तो एक यूजर ने कहा- इन महिलाओं को पता भी नहीं होगा कि हमारा टेस्‍ट और वनडे/टी20 कप्‍तान कौन है। ऐसी चीजों पर पैसे बर्बाद करना बंद करो। एक यूजर ने जवाब दिया, 'शर्म भी नहीं आती पीसीबी को सुपर फैंस बस लड़कियां हैं। अपनी इज्‍जत का ख्‍याल करो।'

देखिए फैंस ने किस तरह लगाई पीसीबी की क्‍लास

बता दें क‍ि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम मौजूदा इंग्‍लैंड दौरे पर पहली जीत को तरस रही है। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान टीम को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में जीत की उम्‍मीद होगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर