बड़ी मुश्किल में फंसे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, कोर्ट ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

क्रिकेट
भाषा
Updated Jan 14, 2021 | 23:29 IST

Babar Azam sexual exploitation case: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम मुश्किल में फंस गए हैं। कोर्ट ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

Babar Azam
बाबर आजम  |  तस्वीर साभार: Twitter

कराची: लाहौर की एक अदालत ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। लाहौर की हमिजा मुख्तार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि इस क्रिकेटर ने उनका यौन शोषण किया, जबर्दस्ती गर्भपात कराया और उनसे शादी का झूठा वादा किया। याचिकाकर्ता ने सबूतों के तौर पर अपने चिकित्सा दस्तावेजों को संलग्न किया है।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नोमान मोहम्मद नईम ने दोनों पक्षों के वकीलों की जिरह के बाद नसीराबाद पुलिस थाने के थानाध्यक्ष को बाबर के खिलाफ तुरंत प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया।

बाबर आजम पिछले कुछ समय से चोटिल चल रहे हैं। वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल सके और आने वाले दिनों में टीम में उनकी वापसी मुश्किल नजर आ रही है।ब

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर