रन आउट होने के बाद मैदान में ही भड़क उठे नए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम [VIDEO]

क्रिकेट
Updated Nov 06, 2019 | 20:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Babar Azam, Australia vs Pakistan: पाकिस्तान और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का गुस्सा पिच पर ही निकल गया।

Babar Azam
Babar Azam against Australia in Canberra T20  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया और मेहमान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बीच कैनबरा में खेला गया दूसरा टी20 मैच (AUS vs PAK 2nd T20) मेजबान टीम के नाम रहा। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से शिकस्त दी। मैच में पाकिस्तानी टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी और उसने 6 विकेट पर 150 रन बनाए थे। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ (नाबाद 80) के दम पर 18.3 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पाकिस्तानी पारी के दौरान एक बार फिर उनके ओपनर व नए कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अर्धशतक जड़ा लेकिन उनकी पारी का अंत बहुत अजीब ढंग से हुआ।

पाकिस्तानी पारी के दौरान बाबर आजम ने अभी अपना अर्धशतक पूरा ही किया था कि 16वें ओवर की अंतिम गेंद पर बाबर आजम ने मिडविकेट दिशा में सर्किल के करीब एक शॉट खेला और रन के लिए दौड़ लगाई। पहला रन पूरा करने के बाद वो दूसरा रन भी लेना चाहते थे लेकिन दूसरे छोर पर मौजूद बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद के साथ तालमेल अच्छी तरह नहीं बन पाया, वो दूसरे रन के लिए दौड़ तो पड़े लेकिन डेविड वॉर्नर के सटीक थ्रो ने उन्हें रन आउट कर दिया।

बाबर आजम ने पूरी रफ्तार के साथ दूसरा रन लिया और डाइव लगाते हुए क्रीज के अंदर पहुंचने का प्रयास भी किया लेकिन वॉर्नर का थ्रो उन पर भारी पड़ गया। इससे पहले कि थर्ड अंपायर अपना फैसला सुनाता, बाबर आजम समझ चुके थे कि वो रन आउट हैं और उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद पर भड़ास निकालनी शुरू कर दी।

 

 

 

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज अहमद से कप्तानी छीनते हुए बाबर आजम को कप्तानी सौंपी है। आजम शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने लगातार दोनों टी20 में अर्धशतक भी जड़े हैं लेकिन कप्तानी के शुरुआती दिन हैं और उन्हें अपने जोश व आक्रमकता पर काबू रखना होगा। साथी खिलाड़ियों पर भड़ास निकालना पाकिस्तान क्रिकेट में पहले भी होता रहा है और खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरें भी कई बार चर्चा का विषय बन चुकी हैं, जिससे उन्हें बचना होगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर