विराट कोहली के बचपन के कोच ने कहा, नए साल में ये टीम देगी भारत को कड़ी चुनौती

Virat Kohli's Childhood Coach on upcomig India Australia ODI Series: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच ने कहा नए साल में ये टीम देगी भारत को कड़ी चुनौती।

RajKumar Sharma
RajKumar Sharma   |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: विराट कोहली के बचपन के कोच रहे राजकुमार शर्मा ने नए साल के पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलियाई टीम से सावधान रहने की सलाह दी है। टीम इंडिया मैदान पर साल 2020 का आगाज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के साथ कर रही है। लेकिन राजकुमार शर्मा की नजरें इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज पर टिकी हुई हैं। 

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की बॉल टेंपरिंग विवाद के कारण लगे प्रतिबंध से वापसी के बाद नए सीजन में ऑस्ट्रेलियाई टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को 247 रन के अंतर से चौथे ही दिन जीत हासिल कर ली। इस जीत के साथ उनके आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में 256 अंक हो गए हैं और उसने अंक तालिका में भारत के बाद दूसरे पायदान पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। बॉक्सिंग डे टेस्ट में जीत के साथ ही तीन मैचों की सीरीज में उसे 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल हो गई है। शर्मा का मानना है कि स्मिथ और वॉर्नर की वापसी के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम संतुलित हो गई है। 

राजकुमार शर्मा ने बुधवार को कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज टीम इंडिया के लिए चुनौतीपूर्ण होने वाली है। इस बार कंगारू भारत दौरे पर पूरी तैयारी के साथ आएंगे। ऐसे में भारतीय टीम उन्हें हलके में लेने की गलती न करे।'

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे की शुरुआत 14 जनवरी को होगी। तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच 14 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद 17 जनवरी को दूसरा मैच राजकोट में और 19 जनवरी को तीसरा और निर्णायक मैच बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर