रॉस टेलर ने अपने एक बयान से जीते दिल, वेलेंटाइन-डे पर पत्नी को ऐसे दिया सम्मान

Ross Taylor's Valentine: 14 फरवरी को वैलेंटाइन-डे के मौके पर न्यूजीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर रॉस टेलर ने भी अपनी वैलेंटाइन पर खास अंदाज में प्यार लुटाया। उन्होंने अपने एक बयान से दिल जीत लिया।

Ross Taylor
Ross Taylor 

नई दिल्लीः भारत के न्यूजीलैंड दौरे पर अब तक जिस एक खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा टीम इंडिया को परेशान किया है, वो हैं 35 वर्षीय रॉस टेलर। न्यूजीलैंड के इस अनुभवी बल्लेबाज ने टी20 और वनडे सीरीज के दौरान भारत के लिए मुश्किलें खड़ी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब वो टेस्ट सीरीज के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। सीरीज से पहले वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और शुक्रवार को वैलेंटाइन-डे पर अपने एक बयान से उन्होंने सबका दिल जीत लिया।

वैलेंटाइन-डे के मौके पर रॉस टेलर ने अपनी पत्नी विक्टोरिया पर जमकर प्यार लुटाया। वो 21 फरवरी को भारत के खिलाफ अपने करियर का 100वां टेस्ट खेलने उतरने जा रहे हैं, इस खास उपलब्धि के बारे में जब पत्रकार उनसे बात कर रहे थे, तब भावुक टेलर ने अपने शानदार करियर व सफलताओं का श्रेय पत्नी को दे दिया। उन्होंने अपने इस बयान में कहा, 'मेरी पत्नी विक्टोरिया के लिये तीन बच्चों को अकेले पालना आसान नहीं था। हम इतना समय खेलते हैं लेकिन जब घर पर होते हैं तो मैं उनका पिता होता हूं । मेरे बच्चे इतने बड़े हो गए हैं कि समझते हैं कि उनके पिता क्या करते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Merry Christmas from Melbourne. A post shared by Ross Taylor (@rossltaylor3) on

रॉस टेलर अपने परिवार के काफी करीब रहे हैं। उन्होंने विक्टोरिया से 25 जून 2011 को शादी की थी और उनके तीन बच्चे हैं। रॉस टेलर का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और इस उम्र में भी वो हर प्रारूप में न्यूजीलैंड की टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में गिने जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
from Paris A post shared by Ross Taylor (@rossltaylor3) on

रॉस टेलर ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में दो अर्धशतकीय पारियां खेलीं। पहले उन्होंने ऑकलैंड में नाबाद 54 रनों की पारी खेली। फिर अंतिम टी20 मैच में भी 53 रन बनाए। इसके बाद वनडे सीरीज के पहले मैच में नाबाद 109 रन और दूसरे वनडे में नाबाद 73 रनों की पारियां खेलकर अपनी टीम को वनडे सीरीज का खिताब जिता दिया।

अब सबकी नजरें टेस्ट सीरीज पर टिकी हैं जो कि 21 फरवरी से शुरू हो रही है। इस टेस्ट के पहले ही मैच में उतरते ही रॉस टेलर न्यूजीलैंड की तरफ से सौवां टेस्ट खेलने वाले चौथे खिलाड़ी बन जाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर