बाइक एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुआ ये क्रिकेटर, दोनों हाथ और पैर का ऑपरेशन, अब बेहतर

Lalit Bhandari injured in bike accident: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने ट्वीट करके सूचना दी है कि नेपाल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ललित भंडारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Lalit Bhandari
ललित भंडारी (ICC)  |  तस्वीर साभार: Twitter

नेपाल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ललित भंडारी रविवार को एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वो फिलहाल अस्पताल में हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने उनके ताजा हाल के बारे में जानकारी दी है। इस गंभीर बाइक एक्सीडेंट के बाद ललित भंडारी को अपने दोनों हाथों व पैर का ऑपरेशन तक कराना पड़ा है।

आईसीसी द्वारा ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा गया है कि- नेपाल के पुरुष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ललित भंडारी रविवार को धनगढ़ी से महेंद्रनगर जा रहे थे जब एक ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। उनके साथ उनका एक रिश्तेदार भी था। वो अब कोहलपुर मेडिकल हॉस्पिटल में हैं और पहले से बेहतर हैं।

ललित भंडारी को इस एक्सीडेंट के बाद अपने दोनों हाथों व पैर का ऑपरेशन करवाना पड़ा और डॉक्टरों का कहना है कि वो अब खतरे से बाहर हैं। नेपाल के 28 वर्षीय क्रिकेटर ललित भंडारी अपनी टीम के अहम सदस्य हैं।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ललित भंडारी ने नीदरलैंड्स के खिलाफ मिली नेपाल की पहली वनडे जीत (2018) में भी दो अहम विकेट झटके थे। उसी साल उन्होंने अपने देश की तरफ से लॉर्ड्स मैदान पर एमसीसी इलेवन के खिलाफ भी मैच खेला था। उन्होंने 2017 की आईसीसी विश्व क्रिकेट लीग चैंपियनशिप के दौरान अपने लिस्ट-ए करियर का भी आगाज किया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर