MS Dhoni के बारे में बड़ा खुलासा, डे-नाईट टेस्‍ट में कमेंट्री पर आई अपडेट

क्रिकेट
Updated Nov 06, 2019 | 17:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

धोनी जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से भारत के लिये नहीं खेले हैं और बीसीसीआई के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं। उनके दिन रात्रि टेस्ट मैच में कमेंट्री में डेब्‍यू करने की संभावना नहीं है।

ms dhoni and sourav ganguly
एमएस धोनी और सौरव गांगुली 

नई दिल्‍ली: महेंद्र सिंह धोनी के करीबी सूत्रों के अनुसार इस पूर्व भारतीय कप्तान के बांग्लादेश और भारत के बीच दिन रात्रि टेस्ट मैच में कमेंट्री में डेब्‍यू करने की संभावना नहीं है। मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने इस ऐतिहासिक मैच में धोनी के कमेंट्री करने के लिये बीसीसीआई को प्रस्ताव भेजा था, लेकिन बोर्ड ने अभी जवाब नहीं दिया है।

धोनी जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से भारत के लिये नहीं खेले हैं और बीसीसीआई के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं। इस खिलाड़ी के करीबी सूत्र से जब धोनी के इस मैच में कमेंट्री करने की संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'धोनी कमेंट्री कर ही नहीं सकता।' मौजूदा संविधान के अनुसार धोनी का कमेंट्री करना हितों का टकराव होगा।

 भारत इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला डे-नाईट प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेगा। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है। मैच के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोटर्स ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के सामने दिन-रात टेस्ट मैच के लिए जो प्रस्ताव रखा था, उसमें बताया गया कि भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को इसके लिए बुलाया जाना चाहिए और उनसे इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के बारे में पूछना चाहिए।

फिलहाल भारत और बांग्‍लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच रविवार को अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला गया, जिसमें बांग्‍लादेश ने रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को तीन गेंदें शेष रहते 7 विकेट से करारी शिकस्‍त दी। मुश्फिकुर रहीम ने 43 गेंदों में नाबाद 60 रन की पारी खेलकर बांग्‍लादेश को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बांग्‍लादेश ने पहली बार भारत को मात दी थी।

अब दोनों देशों के बीच गुरुवार को राजकोट में सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम की कोशिश पिछली हार के गम को भुलाकर सीरीज में बराबरी करने की होगी जबकि बांग्‍लादेश चाहेगा कि वह सीरीज में अजेय बढ़त बनाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर