अपनी पत्नी साक्षी से क्यों दूर भाग रहे हैं एमएस धोनी ? वायरल हुआ VIDEO

MS Dhoni teases by wife Sakshi: एमएस धोनी का वीडियो उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी ने बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है। साक्षी ने धोनी से कुछ ऐसी बात कही, जिसे सुनकर पूर्व कप्‍तान इधर-उधर जाते दिखे।

ms dhoni and sakshi dhoni
एमएस धोनी और साक्षी धोनी 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी ने 2019 विश्‍व कप के बाद से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला
  • साक्षी ने अपने पति एमएस धोनी को स्‍वीटी कहकर जमकर खिंचाई की
  • साक्षी ने यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। मगर उनके भविष्‍य को लेकर लगातार सुर्खियां बनती रही। फैंस अपने चहेते क्रिकेटर को दोबारा एक्‍शन में देखने को बेकरार हैं, लेकिन इस बात का पता नहीं चल सका है कि वह कब राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। इस बीच एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें पूर्व कप्‍तान शर्माते हुए दिख रहे हैं।

38 साल के धोनी ने टीम इंडिया की तरफ से आखिरी मुकाबला 2019 विश्‍व कप में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेला था। बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से धोनी ब्रेक पर हैं। ऐसी उम्‍मीद की जा रही थी कि न्‍यूजीलैंड दौरे पर वह टीम इंडिया से जुड़ेंगे, लेकिन अब तक उनकी वापसी नहीं हो सकी। वह लगातार टीम चयन के समय उपलब्‍धता नहीं दिखा रहे हैं। 

इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं कि धोनी चाहते हैं कि युवाओं को पर्याप्‍त मौका मिले और अगर फिर भी टीम को उनकी जरुरत पड़े तो ही वह वापसी करें। कुछ लोगों का मानना है कि धोनी टी20 विश्‍व कप तक खेलेंगे और उसकी तैयारी के लिहाज से वह राष्‍ट्रीय टीम से दूर हैं। धोनी को बीसीसीआई से भी तगड़ा झटका लगा। इस साल माही का नाम केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट में शामिल नहीं हैं। हालांकि, धोनी ने सभी को चौंकाते हुए उसी दिन रांची में रणजी टीम के साथ अभ्‍यास किया।

साक्षी ने खींची धोनी की टांग

बहरहाल, क्रिकेट एक्‍शन से दूर धोनी अपना समय परिवार के साथ बिता रहे हैं। इस बीच साक्षी धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो में दिख रहा है कि साक्षी अपने पति को स्‍वीटी कहकर परेशान कर रही हैं। साक्षी ने साथ ही धोनी से कहा कि कम से कम उनकी तरफ एक बार तो देखें। वहीं धोनी अपनी पत्‍नी से दूर भागते हुए दिखे ताकि उन्‍हें नजरअंदाज कर सकें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sweetieoftheday a lil bit of embarrassment but worth watching him blush #thatsmile stay tuned for more !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

धोनी रिसेप्‍शन पर जाकर पेपर वर्क पूरा कर रहे थे तब साक्षी ने होटल स्‍टाफ से भी पूछा कि धोनी क्‍यूट है या नहीं? अंत में अनुभवी क्रिकेटर अपनी पत्‍नी के दोस्‍तों से कहते हुए दिख रहे हैं कि कुछ करके इन्‍हें बाहर फेंक सकते हैं। धोनी और साक्षी के बीच ये प्‍यारी नोंक-झोंक फैंस को बहुत पसंद आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो चुका है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर