एक है दिग्गज क्रिकेटर तो दूसरा उभरता स्टार, क्या आपने पहचाना कौन हैं ये दो खिलाड़ी

Cricketers Childhood Photo: चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ियों के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। क्या आपने इन मशहूर क्रिकेटर्स को पहचाना?

MS Dhoni and Sam Curran
एक दिग्गज क्रिकेटर तो दूसरा उभरता स्टार  |  तस्वीर साभार: Instagram

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक्टर्स और प्लेयर्स की थ्रोबैक फोटो या फिर बचपन की तस्वीर काफी शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जाता है। अब आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं, जो खूब वायरल हो रही है। इसमें सीएसके के दिग्गज क्रिकेटर और सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और इंग्लैंड के उभरते स्टार सैम करने समेत कुछ अन्य खिलाड़ियों के बचपन की तस्वीरे हैं। धोनी और करन की फोटो पर फैंस को लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। 

पोस्ट पर 5 लाख से अधिक लाइक

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन दिया। सीएसके ने लिखा कि क्या हमने युवाओं में फैशन आइकन सुना? बता दें कि सीएसके को पेस्ट पर अब तक 5 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं। साथ ही लोग कमेंट बॉक्स में अपने-अपने अंदाज में खिलाड़ियों की तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस जहां धोनी की मुस्कुराहट की प्रशंसा करते नहीं थक रहे तो कइयों ने कहा कि सैम अपने बचपन से लेकर अभी तक बिलकुल नहीं बदले हैं। उनका लुक अभी भी ठीक वैसा ही है। 
 


तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स कुछ ही महीनों दोबारा एक्शन में नजर आएगी। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में यूएई होगा, जिसमें चेन्नई पहण चरण के शानदार प्रदर्शन को बरकार रखना चाहेगी। मालूम हो कि पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन करने वाली चेन्नई ने भारत में हुए पहले चरण में 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की थी। वह 10 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। हालांकि, सीएसकी की मौजूदा सीजन में शुरुआत हार से ही थी, लेकिन उसने फिर जबरदस्त वापसी की। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर