विराट कोहली या रोहित शर्मा? मोहम्मद शमी ने बताया दोनों में कौन है करीबी दोस्त और क्यों

Rohit Sharma or Virat Kohli: भारतीय पेसर मोहम्मद शमी से जब ये सवाल पूछा गया कि आखिर भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा में से उनका ज्यादा करीबी दोस्त कौन है, तो मिला दिलचस्प जवाब।

Rohit Sharma Mohammad Shami and Virat Kohli
Rohit Sharma, Mohammad Shami and Virat Kohli 

मुख्य बातें

  • मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल के बीच हुई ऑनलाइन गपशप
  • शमी ने बताया कि विराट कोहली और रोहित शर्मा में से कौन है उनका करीबी दोस्त
  • जवाब के साथ मोहम्मद शमी ने इसकी वजह को भी बयां किया

नई दिल्लीः लॉकडाउन में भारतीय क्रिकेट टीम के तमाम सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बातचीत करके या अपने साथियों के साथ लाइव चैट करके समय बिता रहे हैं। आए दिन कोई ना कोई जोड़ी फैंस के सामने होती है। बुधवार को भारतीय पेसर मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल के बीच बातचीत हुई जिस दौरान दोनों ने कई चीजों पर बात की, लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प सवाल था कि टीम इंडिया में शमी का करीबी दोस्त कौन है- विराट कोहली या रोहित शर्मा?

इस बातचीत के दौरान मोहम्मद शमी के सामने पेचीदा सवाल आया कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा में से कौन उनका करीबी दोस्त है। शमी ने ना सिर्फ साफ जवाब दिया, बल्कि उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई। मोहम्मद शमी ने रोहित और विराट में से विराट कोहली को टीम इंडिया में अपना करीबी दोस्त बताया।

ये है वजह

शमी ने इसकी वजह बताते हुए कहा, 'मेरी रोहित से उतना ज्यादा फोन पर बात नहीं होती, पता नहीं, मैं रोहित से मजाक भी नहीं कर पाता। हालांकि हमने टेस्ट करियर की शुरुआत एक साथ की थी। विराट से मेरी बात भी हो जाती है। मजाक भी चलता रहता है बीच-बीच में। विराट की तरफ जाऊंगा। इसलिए नहीं कि वो कप्तान है, पर जुड़ाव उससे ज्यादा अच्छा है।'

चहल ने भी किया बचाव

शमी का ये जवाब सुनने के बाद चहल ने भी उनके जवाब का बचाव किया कि टीम के साथियों के बीच जुड़ाव किसी से ज्यादा, किसी से कम हो सकता है। चहल ने भी माना कि रोहित कॉल पर ज्यादा उपलब्ध नहीं रहता है, खासतौर पर जब वो घर पर हों। उसका ध्यान आकर्षित करना आसान नहीं होता।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर