संन्यास वापसी के लिए तैयार हुए मोहम्मद आमिर, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त

हाल ही में संन्यास का ऐलान करने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सामने वापसी के लिए मोहम्मद आमिर ने बड़ी शर्त रखी है।

Mohd Amir
मोहम्मद आमिर 

कराची: हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने वाले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अपना निर्णय सशर्त बदलने को तैयार हो गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक आमिर ने संन्यास से वापसी के लिए बड़ी शर्त बोर्ड के सामने रख दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के हेड कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस को उनके मौजूदा पद से हटाए जाने के बाद ही वो ऐसा करेंगे। 

आमिर ने संन्यास का ऐलान करते हुए कहा था कि वो टीम के कोच मिस्बाह उल हक और बॉलिंग कोच वकार यूनिस की वजह से संन्यास का फैसला कर रहे हैं। हालांकि आमिर ने घरेलू क्रिकेट और टी20 क्रिकेट खेलते रहने का फैसला किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर मैं उनकी योजनाओं में फिट नहीं बैठता हूं तो अपना वक्त क्यों खराब करूं। इसी वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर प्लान बी पर काम करने का फैसला किया। 

खुद जाकर बोर्ड को दूंगा वापसी की जानकारी
आमिर ने ये भी कहा था कि वो अपने आत्मसम्मान के साथ समझौता नहीं कर पा रहे थे। इसलिए उन्हें संन्यास जैसा कड़ा फैसला लेने के लिए बाध्य होना पड़ा। आमिर ने रविवार को पाकिस्तान के समा टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा, यदि नई टीम मैनेजमेंट आती है तो मैं टीम में चयन के लिए उपलब्ध होउंगा। ये बात में बोर्ड को खुद जाकर बताऊंगा।  

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर