पाकिस्तान को लेकर इस पूर्व दिग्गज कप्तान ने डोनाल्ड ट्रंप को किया ट्रोल

Michael Vaughan trolls Donald Trump: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत दौरे पर आए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक बनाया है और पाकिस्तान का जिक्र करते हुए उन्हें ट्रोल भी किया।

Donald Trump trolled by Michael Vaughan
Donald Trump trolled by Michael Vaughan (AP/Twitter) 

नई दिल्लीः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत में थे और इस बीच उनके हर बयान पर दुनिया की नजरें टिकी थीं। जब सोमवार को वो अहमदाबाद स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे तो वहां उनका भाषण सुनने लायक रहा। इस संबोधन में उन्होंने क्रिकेट का भी जिक्र किया और भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गजों- सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का नाम भी लिया। इस दौरान उनसे थोड़ी सी चूक हुई जिसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो गई और इसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी शामिल हो गए।

मोटेरा स्टेडियम में अपने भाषण के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने जहां बॉलीवुड में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) और शोले फिल्म का जिक्र किया। वहीं स्थानीय लोगों का दिल जीतने के लिए क्रिकेट जगत के दिग्गज पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और मौजूदा कप्तान विराट कोहली का नाम भी लिया। लेकिन जब उन्होंने सचिन का नाम लिया तो उनका नाम सही तरह से नहीं ले पाए जिसको लेकर तमाम क्रिकेट फैंस के साथ-साथ कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने भी उन्हें ट्रोल किया।

माइकल वॉन ने इस तरह पाकिस्तान का नाम लेकर किया ट्रोल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो पाकिस्तान का नाम लेते हुए डोनाल्ड ट्रंप को ट्रोल कर दिया। वॉन ने लिखा कि, 'मैं डोनाल्ड ट्रंप को पाकिस्तान के दौरे पर जाते हुए देखने को बेताब हूं और देखना चाहूंगा कि वो फखर जमान का नाम कैसे लेते हैं।'

इससे पहले भी किया था ट्वीट

गौरतलब है कि इससे पहले भी माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'आज तुम कैसे हो सू-चिन (सचिन तेंदुलकर)।' यहां उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप द्वारा सचिन का नाम गलत तरह से लेने पर उनकी खिंचाई की थी।

आपको बता दें कि सिर्फ माइकल वॉन ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन और न्यूजीलैड के धुरंधर ऑलराउंडर जिमी नीशम ने भी डोनाल्ड ट्रंप की इस चूक पर ट्वीट करने में देरी नहीं की।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर