माइकल क्‍लार्क ने खरीदा करोड़ों रुपए का नया घर, कीमत जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Michael Clarke buys bachelor pad: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने पत्नी और गर्लफ्रेंड से अलग होने के बाद एक नया घर खरीद है।

Michael Clarke
माइकल क्लार्क  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के कप्तान रह चुके हैं
  • वह 2004 से 2015 तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले
  • क्लार्क 394 अंतरराष्ट्रीय मैचों में मैदान पर उतरे

ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और धाकड़ बल्लेबाज रहे माइकल क्‍लार्क ने नया बैचलर पैड खरीदा है। उन्होंने यह घर नीलामी में लिया है, जिसकी कीमत जानकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। क्‍लार्क ने तकरीबन 70 करोड़ रुपए में नया घर हासिल किया है। बता दें कि बैचलर पैड में एक बैचलर या बैचलर्स पुरुष रहते हैं। क्लार्क ने पत्नी और गर्लफ्रेंड से अलग होने के बाद इसे खरीदा है। पूर्व क्रिकेटर साल 2019 में पत्‍नी काइली से सेपरेट हो गए थे और फिर इस साल की शुरुआत में उनका फैशन डिजाइनर पिप एडवर्ड्स से ब्रेकअप हो गया।

क्लार्क को 13 मिलियन डॉलर में पड़ा फ्लैट

क्‍लार्क ने नया फ्लैट वाक्लूस में खरीदा, जिसमें पांच बैडरूम हैं। यह बैचलर पैड उस जगह के नजदीक है, जहां क्लार्क अपनी पूर्व पत्नी के साथ रहते थे। दोनों पहले फिट्जविलियम मेंशन में रहते थे। कपल ने उस फ्लैट को फरवरी में 12 मिलियन डॉलर में बेचा था, जिसे उन्होंने 2014 में 8.3 मिलियन डॉलर में खरीदा था। क्लार्क और काइली की पांच साल की बेटी केल्सी है। वहीं, क्लार्क ने जो अब बैचलर लिया है, उसे दो साल पहले कनाडा के रहने वाले फिलिप और एनेट जॉन्‍सटन ने 9.5 मिलियन डॉलर में खरीदा था। क्‍लार्क को नीलामी में यह घर 13 मिलियन डॉलर (70 करोड़ रुपए) में जाकर पड़ा है।

 माइकल क्लार्क के नए घर की खासियत

40 वर्षीय माइकल क्लार्क का आलीशान नया घर 784 वर्गमीटर का है और इसमें एक मिनरलाइज्ड गैस-हीटेड टाइल पूल। दो आउटडोर शॉवर और टस्कन स्टाइल कैबाना है। घर में हीटेड लाइमस्टोन फ्लोर है। चार बाथरूम, तीन गैस फायरप्लेस और डबल फ्रिज के साथ एक स्टोन आइलैंड किचन है। घर में एक खूबसूरत बालकनी के साथ एक शानदार ड्रेसिंग रूम भी है। गौरतलब है कि क्लार्क आधा दशक पहले संन्यास ले चुके हैं। उन्होंने 11 साल के करियर में 115 टेस्ट, 245 वनडे और 34टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले, जिसमें उन्होंने 36 शतक और 86 अर्धशतकों के साथ 17,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए। उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने 2015 विश्व कप खिताब जीता था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर