IND vs SA: दोहरा शतक जड़ने के बाद मयंक अग्रवाल ने कुछ इस तरह किया सबका शुक्रिया

क्रिकेट
Updated Oct 03, 2019 | 21:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

India vs South Africa 1st Test: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन अपना पहला शतक जड़कर उसे दोहरा शतक बनाने वाले मंयक ने फैंस को शुक्रिया कहा है।

Mayank Agarwal
मयंक अग्रवाल  |  तस्वीर साभार: AP

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में दूसरे दिन कुछ खास कमाल देखने को मिला। पहले रोहित शर्मा ने मनोरंजन किया और 176 रनों की पारी खेलकर साबित किया कि वो सीमित ओवर क्रिकेट के साथ-साथ क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप के हिटमैन बनने में भी सक्षम हैं। जबकि दिन के असल हीरो बने मयंक अग्रवाल। इस बल्लेबाज ने ना सिर्फ अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा, बल्कि इस शतक को दोहरे शतक में तब्दील करके इतिहास रच दिया। दिन का खेल खत्म होने के बाद मंयक ने सभी को खास अंदाज में शुक्रिया कहा।

मयंक अग्रवाल ने 371 गेंदों पर 215 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 23 चौके शामिल रहे। अपनी इस सबसे बड़ी पारी के दम पर उन्होंने टीम इंडिया का स्कोर 502 तक पहुंचाने में सबसे अहम योगदान दिया। मयंक अग्रवाल को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लंबे समय के बाद मौका मिला और वो अभी अपना पांचवां टेस्ट ही खेल रहे हैं और अब इस ऐतिहासिक पारी से वो अपनी जगह टीम में पक्की कर सकते हैं। जाहिर है कि खुशी होगी। उन्होंने अपनी ये खुशी ट्विटर पर जाहिर की।

मयंक ने दिन का खेल खत्म होने के बाद ट्वीट किया। उन्होंने अपने दोहरे शतक की तस्वीर पोस्ट की और साथ में रोहित शर्मा के साथ साझेदारी के दौरान की तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'काफी अद्भुत दिन रहा। अभी 3 दिन बाकी हैं। मैं शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं। इसके साथ ही रोहित शर्मा की पारी देखना शानदार अनुभव रहा।'

भारतीय टीम ने पहली पारी में 7 विकेट पर 502 रन बनाए और पारी घोषित कर दी। जवाब में उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम दिन का खेल खत्म होने तक 20 ओवर में 39 रन बनाते हुए अपने 3 विकेट गंवा चुकी थी।

 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर