Video: शिखर धवन की स्‍टंपिंग चूकने के बाद बोले मैथ्‍यू वेड- एमएस धोनी जितना तेज नहीं हूं

Matthew Wade on MS Dhoni: मैथ्‍यू वेड ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शिखर धवन की स्‍टंपिंग का मौका छोड़ दिया। इसके बाद उन्‍होंने जो कहा, उसे सुनकर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया।

matthew wade and shikhar dhawan
मैथ्‍यू वेड और शिखर धवन 

मुख्य बातें

  • मैथ्‍यू वेड ने दूसरे टी20 में शिखर धवन की स्‍टंपिंग का मौका गंवाया
  • स्‍टंपिंग चूकने के बाद वेड ने कहा कि मैं धोनी जितना तेज नहीं हूं
  • भारत ने दूसरे टी20 में ऑस्‍ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई

सिडनी: टीम इंडिया ने अपने कई स्‍टार खिलाड़‍ियों के बिना खेलते हुए ऑस्‍ट्रेलिया को उसके घर में टी20 इंटरनेशनल सीरीज में धूल चटाई। भारत ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को दो गेंदें शेष रहते हुए 6 विकेट से मात दी। ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 194 रन बनाए। जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई।

दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान एक मजेदार घटना देखने को मिली, जिसे देखने के बाद कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया। आरोन फिंच की गैरमौजूदगी में ऑस्‍ट्रेलिया की कमान संभाल रहे मैथ्‍यू वेड ने मैच में शिखर धवन की स्‍टंपिंग का मौका गंवा दिया। इसके बाद वेड ने कहा- मैं धोनी नहीं, धोनी जितना तेज भी नहीं। वेड की यह बात सुनकर शिखर धवन की हंसी निकल पड़ी।

धवन ने जमाया अर्धशतक

यह घटना पारी के 9वें ओवर की है। शिखर धवन तब 39 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए थे। स्‍वेपसन की गेंद पर शिखर धवन कट जमाने गए, लेकिन वह बीट हो गए। वेड ने तुरंत गिल्‍लियां बिखेरने की कोशिश की, लेकिन तब तक धवन क्रीज में लौट चुके थे। तब स्‍टंप माइक पर वेड की आवाज आई- 'धोनी नहीं, धोनी जितना तेज नहीं।' दोनों ही खिलाड़ी इसके बाद जोर से हंसने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो चुका है।

बता दें कि शिखर धवन ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 36 गेंदों में चार चौके और दो छक्‍के की मदद से 52 रन की पारी खेली। धवन ने केएल राहुल (30) के साथ पहले विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की। इसके बाद धवन ने कप्‍तान विराट कोहली (40) के साथ दूसरे विकेट के लिए 39 रन जोड़े। धवन के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या ने तूफानी पारी खेलकर भारत की जीत पर मुहर लगाई।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर