एशेज के हीरो के साथ हुआ मजेदार वाकया, पैंट उतरने के बाद मिला जश्‍न मनाने का बेहतरीन मौका

क्रिकेट
Updated Sep 30, 2019 | 13:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज मार्नस लाबुशाने रविवार को विक्‍टोरिया के खिलाफ क्‍वींसलैंड की तरफ से मैच खेल रहे थे। उन्‍होंने एक बेहद मजेदार रनआउट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

marnus labuschagne
मार्नस लाबुशाने 

मुख्य बातें

  • मार्नस लाबुशाने मौजूदा मार्श कप 2019 में क्‍वींसलैंड की तरफ से खेल रहे हैं
  • मार्नस लाबुशाने ने विक्‍टोरिया के बल्‍लेबाज को बेहद मजेदार अंदाज में रनआउट किया
  • रनआउट करने के दौरान मार्नस लाबुशाने की पैंट उतर गई

विक्‍टोरिया: ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू वनडे टूर्नामेंट मार्श कप में कई सुपरस्‍टार्स एक्‍शन में नजर आ रहे हैं और इस दौरान कई मजेदार पल भी दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। एशेज सीरीज में ऑस्‍ट्रेलिया के हीरो रहे मार्नस लाबुशाने ने एक बेहद मजेदार रनआउट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लाबुशाने मौजूदा मार्श कप में क्‍वींसलैंड का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। लाबुशाने ने फील्डिंग में ऐसा प्रयास किया कि कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।

क्‍वींसलैंड और विक्‍टोरिया के बीच रविवार को मार्श कप का मुकाबला खेला गया, जिसमें लाबुशाने का फील्डिंग प्रयास आकर्षण का केंद्र बना। यह वाकया विक्‍टोरिया की पारी के 29वें ओवर में घटा। विल सदरलैंड ने हल्‍के हाथों से शॉट खेलकर एक रन लेने का प्रयास किया। दूसरे छोर पर खड़े क्रिस ट्रेमैन ने अपने साथी के कॉल को सुनते ही दौड़ लगाई, लेकिन कवर्स में मुस्‍तैद लाबुशाने ने तेजी से गेंद लपकी और विकेटकीपर के हाथों में थ्रो फ्रेंका। थ्रो फेंकने से पहले ही लाबुशाने की पैंट उतर गई थी।

देखिए ये मजेदार वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No pants, no worries for @marnus3 with this cheeky #MarshCup run-out ?

A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau) on

हालांकि, लाबुशाने का थ्रो सटीक रहा और ट्रेमैन को रनआउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। बहरहाल, मैच की बात करें तो क्‍वींसलैंड की तरफ से उस्‍मान ख्‍वाजा ने उम्‍दा पारी खेली। खब्‍बू बल्‍लेबाज ने 126 गेंदों में 16 चौके और एक छक्‍के की मदद से 138 रन की शाानदार पारी खेली। ख्‍वाजा ने ओपनर सैम हीजलेड (88) के साथ ओपनिंग विकेट के लिए 185 रन की दमदार साझेदारी की। हालांकि, क्‍वींसलैंड का मिडिल ऑर्डर मजबूत शुरुआत का फायदा नहीं उठा सका। लाबुशाने भी 25 गेंदों में 36 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। क्‍वींसलैंड की टीम निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 322 रन बना सकी। विक्‍टोरिया की तरफ से जेम्‍स पैटिंसन ने सबसे ज्‍यादा तीन विकेट चटकाए।

लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी विक्‍टोरिया के बल्‍लेबाज क्‍वींसलैंड के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सके। विक्‍टोरिया की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर मार्कस हैरिस बिना खाता खोले आउट हुए। फिर विल पुकोव्‍स्‍की (2) और पीटर हैंड्सकोंब (7) भी सस्‍ते में पवेलियन लौट गए। निक मैडिसन भी शून्‍य पर आउट हुए जबकि ग्‍लेन मैक्‍सवेल 10 गेंदों में 17 रन बनाकर आउट हुए। सदरलैंड ने जरूर कुछ दम दिखाया और 67 गेंदों में 66 रन बनाए, लेकिन उनके प्रयास सफल नहीं रहे और क्‍वींसलैंड ने 154 रन की विशाल जीत दर्ज की।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...