केएल राहुल इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के साथ डिनर डेट पर दिखे, रिश्‍तें को लेकर हो रही बातें

क्रिकेट
Updated Oct 06, 2019 | 09:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इससे पहले राहुल का नाम निधी अग्रवाल के साथ भी जुड़ चुका है। मगर एक समय दोनों ने इस रिश्‍तें को बकवास करार देते हुए अच्‍छे दोस्‍त होने की बात कही थी।

kl rahul and athiya shetty
केएल राहुल और आथिया शेट्टी 

मुख्य बातें

  • केएल राहुल को सुनील शेट्टी की बेटी के साथ डिनर डेट पर देखा गया
  • केएल राहुल को भारतीय टेस्‍ट टीम से ड्रॉप कर दिया गया है
  • अपना फॉर्म सुधारने के लिए इस समय राहुल विजय हजारे ट्रॉफी में व्‍यस्‍त हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया से बाहर चल रहे ओपनर केएल राहुल की क्षमता पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। वह लंबे प्रारूप में अच्‍छी शुरुआत को बड़े स्‍कोर में तब्‍दील करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। भले ही केएल राहुल अपने हाल के प्रदर्शन के कारण भारतीय फैंस की आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं, लेकिन इससे दूर वह अपनी निजी जिंदगी में खुशनुमा समय बिताने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल का बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस के साथ नाम जुड़ चुका है। मगर क्रिकेटर ने कभी अपनी निजी जिंदगी को सार्वजनिक करना सही नहीं समझा।

27 साल के राहुल को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ डिनर करते हुए देखा गया। दोनों ही इस रिश्‍ते पर किसी प्रकार की टिप्‍पणी करना सही नहीं समझते, लेकिन हाल ही में दोनों की फोटोज सामने आई, जिसमें राहुल-आथिया डिनर डेट पर साथ नजर आए। डेट वाली शाम आथिया काला ब्‍लेजर पहने हुए दिखीं जबकि भारतीय बल्‍लेबाज सफेद टी-शर्ट और डेनिम जैकेट पहने नजर आए। कुछ समय के बाद इनके दोस्‍त सूरज पंचोली और आकांक्षा रंजन भी वहां पहुंच गए।

इससे पहले राहुल का नाम निधी अग्रवाल के साथ भी जुड़ चुका है। मगर एक समय दोनों ने इस रिश्‍तें को बकवास करार देते हुए अच्‍छे दोस्‍त होने की बात कही थी। किंग्‍स इलेवन पंजाब के ओपनर ने तब कहा था कि क्‍या कोई लड़की और लड़का अच्‍छे दोस्‍त नहीं हो सकते? राहुल ने कहा था, 'मैं लंबे समय से उन्‍हें जानता हूं। हम दोनों एक ही शहर के हैं। उनकी प्रगति देखकर अच्‍छा लगा कि वह अपने क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब मैं क्रिकेटर और वो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नहीं थी।'

याद हो कि केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्‍सा जरूर थे, लेकिन शिखर धवन और रोहित शर्मा की उपस्थिति के कारण उन्‍हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। राहुल इस समय विजय हजारे ट्रॉफी खेलने में व्‍यस्‍त हैं। भारतीय बल्‍लेबाज अपनी खोयी लय हासिल करने की कोशिश में जुटा है। हाल ही में राहुल ने केरल और छत्‍तीसगढ़ के खिलाफ क्रमश: 123 और 81 रन की पारी खेली थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर