केएल राहुल को ऐसी फोटो पोस्‍ट करना पड़ गया भारी, ट्विटर पर यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

क्रिकेट
Updated Sep 26, 2019 | 10:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

केएल राहुल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट की, जिसके बाद उनका जमकर मजाक बना। राहुल का यह फोटो क्रियोजेनिक थैरेपी का है। इसके बाद फैंस ने राहुल की क्‍लास लगा दी।

kl rahul
केएल राहुल  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • केएल राहुल पिछले कुछ समय से फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे हैं
  • राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से बाहर कर दिया गया
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में राहुल को प्‍लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के बल्‍लेबाज केएल राहुल अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में संपन्‍न वेस्‍टइंडीज दौरे पर प्रभावित करने में नाकाम रहे राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में प्‍लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया। प्रोटियाज टीम के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज के लिए राहुल को टीम इंडिया से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया। 

इन सभी के बीच केएल राहुल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट की, जिसके बाद उनका जमकर मजाक बना। राहुल का यह फोटो क्रियोजेनिक थैरेपी का है, जिसके लिए उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'बहुत ठंडा है सच में...।' भारतीय क्रिकेट फैंस को राहुल का यह फोटो बिलकुल पसंद नहीं आया और यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी। एक फैन ने लिखा, 'भाई बैटिंग भी कर लिया करो, चिलिंग करते रह जाओगे वरना।' एक और फैन ने ट्वीट किया, 'तू यही कर, तुमसे कुछ ना हो पाएगा।'

देखिए फैंस ने राहुल के इस फोटो पर किस प्रकार के रिएक्‍शंस दिए:

केएल राहुल ने विश्‍व कप 2019 में बांग्‍लादेश के खिलाफ अपना आखिरी अर्धशतक जमाया था। इसके अलावा श्रीलंका के खिलाफ उन्‍होंने शतक भी जमाया था। हालांकि, विश्‍व कप के बाद केएल राहुल के फॉर्म में गिरावट देखने को मिली। 27 साल के राहुल भारतीय टेस्‍ट टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे। 

राहुल को 36 टेस्‍ट, 23 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मैचों का अनुभव हासिल है। उन्‍होंने इस दौरान 3,609 रन बनाए। टीम इंडिया अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मैच विशाखानट्टनम में खेला जाएगा जबकि अन्‍य दो मैच क्रमश: पुणे और रांची में खेले जाएंगे। राहुल की कोशिश घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन करके राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करने पर होगी।

अगली खबर