VIRAL VIDEO: अंपायर ने नहीं दी वाइड बॉल, तो पोलार्ड ने ऐसे निकाला गुस्सा कि वायरल हुआ वीडियो

CPL 2021, Viral Video of Kieron Pollard| वेस्टइंडीज की टी-20 क्रिकेट लीग सीपीएल 2021 के मैच में एक विवादित वाकया हुआ जिसमें वेस्टइंडीज के कप्तान व दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड शामिल रहे। इसका वीडियो वायरल है।

CPL 2021 Viral Video, Kieron Pollard
कीरोन पोलार्ड का वायरल वीडियो (video grab)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ
  • त्रिनबागो नाइट राइडर्स के दिग्गज कप्तान कीरोन पोलार्ड का गुस्सा कैमरे में हुआ कैद
  • अंपायर ने वाइड बॉल नहीं दी तो पोलार्ड ने पिच पर ही निकाल दिया अपना गुस्सा

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर और इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में खेल रहे कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अपने खेल के साथ-साथ अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या टी20 लीग क्रिकेट, मैदान पर कई ऐसे मौके आए हैं जब पोलार्ड अपना आपा खो बैठे।वो एक बार फिर ऐसी ही एक चीज को लेकर सुर्खियों में हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग में उन्होंने पिच पर कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

सीपीएल 2021 के नौवें मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स का मुकाबला सेंट लूसिया किंग्स से चल रहा था। मैच में सेंट लूसिया ने टॉस जीतने के बाद नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। त्रिनबागो नाइट राइडर्स की पारी के दौरान 19वें ओवर में कीरोन पोलार्ड और टिम साइफर्ट बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने एक गेंद ऑफ स्टंप के इतना बाहर फेंकी कि बल्लेबाज साइफर्ट को डाइव लगाकर गेंद खेलने का प्रयास करना पड़ा। बॉल बैट से नहीं लगी लेकिन अंपायर का ऐसा मानना नहीं था और वाइड नहीं दी गई।

इस नजारे को देखने के बाद टिम साइफर्ट ने तो अंपायर से सवाल करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की लेकिन दूसरे छोर पर खड़े कप्तान कीरोन पोलार्ड इतना गुस्सा हो गए कि अपना विरोध प्रकट करने का उन्होंने अजब तरीका अपनाया। वो पिच से काफी दूर जाकर खड़े हो गए। पोलार्ड 30 यार्ड सर्किल के करीब जाकर खड़े हुए और इस नजारे को देखने के बाद बहुत से खिलाड़ियों की हंसी भी छूट गई। पोलार्ड अंपायर को जताना चाह रहे थे कि शायद वाइड गेंद देने की सीमा पिच से इतना दूर है। देखिए उस वाकये का वीडियो।

इस मुकाबले में पोलार्ड ने 29 गेंदों में 41 रनों की कप्तानी पारी खेली जिसके दम पर उनकी टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 158 रन तक पहुंच सकी। जवाब में उतरी सेंट लूसिया किंग्स की तरफ से आंद्रे फ्लेचर ने नाबाद 81 रनों की पारी खेलकर मैच में माहौल रोमांचक कर दिया।

फ्लेचर ने तो बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम के बाकी सभी बल्लेबाज लगातार पवेलियन लौटते रहे, जिसका नतीजा ये रहा कि फ्लेचर तो नॉट-आउट रहे लेकिन सेंट लूसिया 20 ओवर में 7 विकेट गंवाने के बाद सिर्फ 131 रन ही बना सकी और मैच हार गई। पोलार्ड बेशक विवादों के बीच रहे और इसके लिए शायद उन पर कोई एक्शन भी लिया जाए लेकिन वो अपनी टीम को सीजन की दूसरी जीत दिलाने में सफल रहे और उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर