भारत की ऐतिहासिक जीत पर केविन पीटरसन बोले- 'सतर्क रहो, ज्यादा जश्न मनाने की जरूरत नहीं, क्योंकि..'

Kevin Pietersen, India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ चौथा टेस्ट टीम इंडिया ने जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस ऐतिहासिक जीत पर केविन पीटरसन ने ये ट्वीट किया है।

Kevin Pietersen
केविन पीटरसन  |  तस्वीर साभार: AP

भारतीय क्रिकेट टीम ने ब्रिस्बेन टेस्ट को शानदार अंदाज में जीतकर टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया और टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर दो लगातार टेस्ट सीरीज जीतने का नया इतिहास रचा। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने ये कमाल किया जिसके बाद दुनिया भर से तारीफों व बधाई के संदेश आने लगे। हालांकि इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने तारीफ के साथ-साथ एक चेतावनी भी दे डाली।

टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर जीत जाहिर तौर पर ऐतिहासिक है लेकिन केविन पीटरसन के मन में कुछ और ही चल रहा है। उन्होंने टीम इंडिया को जीत की बधाई तो दी है लेकिन साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी कि आगामी सीरीज में उन्हें इंग्लैंड का सामना करना है इसलिए भारतीय खिलाड़ी ज्यादा जश्न ना मनाएं और सतर्क रहें।

केविन पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा, ''इंडिया इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाए क्योंकि ये सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है। लेकिन असली टीम (इंग्लैंड) तो कुछ हफ्ते बाद आ रही है जिसे आपको हराना होगा आपके घर में। सतर्क रहें, 2 सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें।''

गौरतलब है कि भारतीय टीम का आगे का कार्यक्रम भी काफी व्यस्त है और टीम इंडिया को घर में इंग्लैंड की दिग्गज टीम की मेजबानी करनी है। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए भी कमर कसनी होगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर