केविन पीटरसन ने की बड़ी मांग, 'सबसे बड़े शो' के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बंद किया जाए

क्रिकेट
भाषा
Updated Apr 02, 2021 | 20:55 IST

Kevin Pietersen, IPL 2021: आईपीएल को दुनिया का सबसे बड़ा शो करार देते हुए इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने मांग की है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को इस बीच रोक देना चाहिए।

Kevin Pietersen
केविन पीटरसन (BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन ने की बड़ी मांग
  • आईपीएल को सबसे बड़ा शो बताया
  • अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को आईपीएल के दौरान रोकने की मांग की

नई दिल्लीः इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शुक्रवार को कहा कि सभी क्रिकेट बोर्ड को समझना चाहिये कि आईपीएल ‘खेल का सबसे बड़ा शो’ है और उस दौरान कोई अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित नहीं किया जाना चाहिये।

इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी दुविधा में हैं कि आईपीएल खेलें या न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जून से दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला । अगर उनकी आईपीएल टीम आखिरी दौर में पहुंचती है तो उन्हें आईपीएल फाइनल या राष्ट्रीय टीम के लिये खेलने में से एक को चुनना होगा।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के निदेशक एशले जाइल्स पहले ही कह चुके हैं कि ईसीबी खिलाड़ियों को आईपीएल पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को तरजीह देने के लिये दबाव नहीं बनायेगा।

पीटरसन ने कहा, ‘‘सभी क्रिकेट बोर्ड को समझना चाहिये कि आईपीएल क्रिकेट का सबसे बड़ा शो है । इस दौरान कोई अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित नहीं किया जाये । ‘वैरी वैरी सिंपल’।’’ इंग्लैंड के 14 क्रिकेटर आईपीएल खेल रहे हैं जिनमें इयोन मोर्गन, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो शामिल हैं ।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर