WTC Final: इंग्लैंड में हो रही बारिश ने बढ़ाई केन विलियमसन की चिंता, भारत से भिड़ने से पहले की 'खास डिमांड'

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 07, 2021 | 13:04 IST

इंग्लैंड में इन दिनों बारिश हो रही है, जिससे कीवी कप्तान केन विलियमसन चिंतित हैं। उन्होंने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत से भिड़ने से पहले 'खास डिमांड' करते हुए कहा कि पिच पर घास को कम कर देना चाहिए।

kane williamson
केन विलियमसन  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • डब्ल्यूटीसी फाइनल को कुछ ही दिन बचे हैं
  • भारत-न्यूजीलैंड फाइनल में 18 जून से भिड़ेंगे
  • खिताबी मैच इंग्लैंड के साउथेम्पटन में होगा

लंदन: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का ध्यान अब धीरे-धीरे भारत के साथ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) की ओर खिंच रहा है। यही कारण है कि विलियमसन ने कहा है कि 18 जून से होने वाले इस मुकाबले के लिए सााउथेम्पटन की पिच पर अधिक घास नहीं होनी चाहिए। विलियमसन ने भारतीय गेंदबाजी अटैक को शानदार करार दिया और साथ ही कहा कि इसमें काफी गहराई है।

'क्यूरेटर को पिच पर कम घास रखनी चाहिए'

आईसीसी की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विलियमसन ने कहा, 'हां, भारत के पास शानदार अटैक है। यह एक बेहतरीन टीम है। हम आज भारतीय टीम के आक्रमण में वही पैनापन देख रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया में दिखती रही है। चाहें तेज गेंदबाजी हो या फिर स्पिन, भारतीय गेंदबाजी में काफी विविधता और शक्ति है।' विलियमसन ने साउथेम्पटन की पिच को लेकर भी अपनी राय जाहिर की और कहा कि चूंकी इंग्लैंड में इन दिनों खूब बारिश हो रही है, लिहाजा क्यूरेटर को पिच पर कम घास रखनी चाहिए।

'ड्यूक्स गेंद का सामना करना काफी रोचक'

केन ने कहा, 'इसकी घास हटा देनी चाहिए और इसे अच्छी तरह रोल भी करना चाहिए। अभी जितनी बारिश हो रही है, उसे देखते हुए क्यूरेटर को पिच पर कम घास रखनी चाहिए। यहां का माहौल अलग है और यहां ड्यूक्स गेंद का सामना करना काफी रोचक होगा।' भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 से 22 जून तक साउथेम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में होना है। कीवी टीम काफी पहले इंग्लैंड पहुंचकर मेजबान टीम से टेस्ट सीरीज खेल रही है जबकि भारतीय टीम तीन जून को इंग्लैंड पहुंचने के बाद आइसोलेशन में है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर