[VIDEO] फैन ग्राउंड पर ही ले आया केन विलियमसन के लिए केक, ब्रेक के दौरान ऐसे सेलिब्रेट हुआ बर्थडे

क्रिकेट
Updated Aug 09, 2019 | 12:47 IST | Shubham Sharma

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है जहां कीवी टीम को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 14 अगस्त से होना है।

Kane Williamson
केन विलियमसन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच 14 अगस्त से शुरू होगी टेस्ट सीरीज
  • टेस्ट सीरीज से पहले कीवी टीम अभ्यास मैच खेल रही है
  • अभ्यास मैच के पहले दिन फैंस ने केन विलियमसन का जन्मदिन मनाया

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है जहां कीवी टीम को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 14 अगस्त से होना है। इस सीरीज के आगाज से पहले कीवी टीम श्रीलंका बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के साथ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। इस अभ्यास मैच के पहले दिन यानि गुरुवार को कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन अपना 29वां जन्मदिन मना रहे थे। शायद खुद विलियमसन ने भी नहीं सोचा होगा कि उनका जन्मदिन एक अलग अंदाज में मनाया जाएगा।

श्रीलंका बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के खिलाफ मैच में केन का जन्मदिन मनाने के लिए स्टेडियम में मौजूद कुछ फैंस केन के लिए एक बड़ा केक लेकर पहुंचे हुए थे और दर्शकों के शोर मचाने के बाद केन की नजर जैसे ही उन पर पड़ी, वो उन फैंस की तरफ भाग पड़े और केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। विलियमसन को दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी प्यार करते हैं और शायद यही कारण है कि फैंस उनका जन्मदिन मनाने के लिए स्टेडियम में केक लेकर पहुंच गए। केन ने ये नहीं सोचा होगा कि फैंस स्टेडियम के अंदर केक लेकर पहुंचेंगे और उनका जन्मदिन इतना खास होगा, लेकिन जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया और मैच में ब्रेक के दौरान फैंस के बीच जाकर केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

देखें वीडियो:

 

 

केन विलियमसन की अगुवाई मेंं न्यूजीलैंड की टीम विश्व कप के फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी। इंग्लैंड के खिलाफ सांसें रोक देने वाले मैच में कीवी टीम को बाउंड्री के आधार पर हार का सामना करना पड़ा था। गौरतलब है कि पहले तो 100 ओवरों के दौरान मैच टाई रहा और उसके बाद सुपर ओवर में भी मैच टाई रहा जिसके बाद इंग्लैंड को पारी में ज्यादा बाउंड्री होने के आधार पर विश्व चैंपियन घोषित कर दिया गया।

विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड की निगाहें टेस्ट चैंपियनशिप पर होंगी। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के साथ ही दोनों टीमों के लिए टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज भी हो जाएगा। 14 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कीवी टीम श्रीलंका बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय मैच खेल रही है जहां प्रेजिडेंट इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका प्रेजिडेंट इलेवन ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 323 रन बना लिए हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे दिन कीवी टीम वापसी कर पाती है या नहीं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर