जॉनी बेयरस्टो के मुताबिक इस तरह से उनको आईपीएल से बड़ा फायदा होने वाला है

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 24, 2021 | 22:29 IST

Jonny Bairstow, IPL 2021: इंग्लैंड के धुरंधर बल्लेबाज और भारत के खिलाफ पहले वनडे में 94 रनों की पारी खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि इस बार उनको आईपीएल से बड़ा फायदा होने वाला है।

Jonny Bairstow
जॉनी बेयरस्टो  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल 2021 को लेकर दिया बयान
  • बेयरस्टो का दावा, इस बार आईपीएल से बड़ा फायदा होने वाला है
  • भारत में इसी साल आयोजित होने वाला है टी20 विश्व कप

पुणेः इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का मानना है कि आईपीएल के आगामी सत्र से इस साल के आखिर में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियां पुख्ता हो जायेंगी। बेयरस्टो भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिये इंग्लैंड टीम का हिस्सा हैं।

उन्होंने बुधवार को एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘अलग-अलग मैदानों पर खेलने का यह सुनहरा मौका होगा और हमें इन्हीं मैदानों पर टी20 विश्व कप खेलना है।यह भी पता चलेगा कि इन हालात में गेंदबाजी कैसी होगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैदान के आकार और पिचों के बारे में भी पता चल जायेगा । कितना स्कोर सटीक होगा, यह भी अनुमान लगाने में मदद मिलेगी।’’ बेयरस्टो आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं जो 11 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स से पहला मैच खेलेगी।

जॉनी बेयरस्टो ने इस बारे में आगे कहा, ‘‘हम अभी यहां खेल रहे हैं और आईपीएल का पहला मैच चेन्नई में होगा , लेकिन यहां खेलकर हालात और मौसम के अनुकूल ढलने में मदद मिल रही है।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर