जेम्स एंडरसन ने कहा, निर्णायक टेस्ट मैच में खेलने को आतुर हैं जोफ्रा आर्चर 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 23, 2020 | 07:52 IST

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि जोफ्रा आर्चर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज की तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में खेलने को आतुर हैं लेकिन इसके लिए उन्हें कप्तान और कोच से बात करनी होगी।

jofra archer
जोफ्रा आर्चर  

मुख्य बातें

  • बायो सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण जोफ्रा आर्चर को कर दिया गया था वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर
  • सीरीज के तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में खेलने के लिए हैं वो आतुर
  • एंडरसन ने कहा है कि इस बात का आकलन करना होगा कि क्या वो वापसी के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं

लंदन: इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का मानना है कि उनके साथी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में खेलना चाहते हैं। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है।

साउथैम्पटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद आर्चर ने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ा था, जिसके लिए उन्हें मैनचेस्टर टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। बाद में आर्चर ने खुलासा किया था कि बायो सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण लोगों ने उनपर नस्लवादी कमेंट्स किए। आर्चर का दूसरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया था, इसके बाद तीसरे टेस्ट के लिए उन्हें दोबारा से टीम से जुड़ने की अनुमति दे दी गई थी। तीसरा टेस्ट मैच 24 जुलाई से मैनचेस्टर में ही खेला जाना है।

आर्चर ने डेली मेल के लिए कॉलम में लिखा, पिछले कुछ दिनों से, मैंने बहुत से सोशल मीडिया प्रोफाइलों को अनफॉलो और म्यूट कर दिया है, ताकि इससे दूर हो सकूं। मैं इस मामले में वापस नहीं जाऊंगा। मुझे यह अनावश्यक शोर लगता है। दो विकेट लें और हर कोई फिर से बैंडबाजे पर वापस आ जाए। यह एक चंचल, चंचल दुनिया है जिसमें हम रहते हैं।

एंडरसन ने स्काई स्पोटर्स से कहा, हमने जोफ्रा को ज्यादा नहीं देखा है, क्योंकि वह स्पष्ट रूप से कुछ दिनों के लिए आइसोलेशन में है। लेकिन उन्हें जानते हुए भी कि मैं ऐसा करता हूं, मुझे यकीन है कि वह इस मैच में खेलना चाहेंगे, क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है। 

उन्होंने कहा, अगले कुछ दिनों में, उन्हें कप्तान (जो रूट) और कोच (क्रिस सिल्वरवुड) के साथ बैठना होगा और यह पता लगाना होगा कि क्या वह खेलने के लिए सही जगह पर हैं। यह कुछ ऐसा होता है जो हमेशा अंतर्राष्ट्रीय सेट-अप में आने वाले लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है, क्योंकि यह बहुत अलग है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर