आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज को मोर्गन ने बताया युवा खिलाड़ियों के लिए मौका 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 30, 2020 | 12:29 IST

इंग्लैंड को विश्व कप 2019 का विश्व खिताब दिलाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज को युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने और भविष्य की टीम बनाने का मौका बताया है।

Eoin Morgan
इयोन मोर्गन  

मुख्य बातें

  • विश्व चैंपियन बनने के बाद पहली बार घर पर वनडे क्रिकेट खेलने उतरेगी इंग्लैंड
  • इयोन मोर्गन की अब है टी20 और 2023 के विश्व कप पर नजर
  • आयरलैंड की सीरीज युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका

साउथैम्पटन: इंग्लैंड के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने से उन्हें भविष्य में टी 20 विश्व कप और 50 ओवर के विश्व कप को ध्यान में रखकर एक टीम बनाने में मदद मिलेगी।

मोर्गन ने 2019 में अपने घर में इंग्लैंड को विश्व कप जिताया था। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में इंग्लैंड की युवा टीम देखने को मिलेगी। चयनकर्ताओं ने बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोए रूट को आराम दिया और कुछ नए चेहरों को टीम में मौका दिया है।

स्काई स्पोर्टस ने मोर्गन के हवाले से कहा, यह सीरीज शायद इस तथ्य के समान है कि हम नए खिलाड़ियों के साथ एक नई यात्रा की शुरूआत में हैं। हम एक ही जैसी योजनाओं को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगले साल की तरह टी 20 विश्व कप और तीन साल के समय में 50 ओवर का क्रिकेट कैसा दिख सकता है, यह जानने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए हमारा मुख्य ध्यान उन सभी खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ को शामिल करना है, जो इसके लिए चुने गए हैं। हमें उम्मीद है कि यह उन खिलाड़ियों के लिए मौके बनाएंगे, जिससे हमें एक मजबूत टीम मिले। निर्णय लेने को लेकर पिछले चार साल काफी मुश्किल रहे हैं और मुझे लगता है कि जिस किसी को भी बाहर किया गया है, वह फैसला लेना कठिन था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर