चेन्नई सपुर किंग्स को रह-रहकर सता रही है धोनी की याद, साझा किया रोचक VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) को अपनी टीम के कप्तान एमएस धोनी( MS Dhoni) की रह-रहकर याद सता रही है। टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से धोनी का एक और वीडियो साझा किया है।

MS Dhoni
MS Dhoni 

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का भविष्य अधर में लटका हुआ है। कोरोना के कहर के बीच क्रिकेट की वापसी को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। भारत में भी चौथे चरण के लॉकडाउन के बीच खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए स्टेडियमों के दरवाजे खोल दिए गए हैं लेकिन दर्शकों के स्टेडियम में पहुंचने पर पाबंदी अभी भी लगी हुई है। ऐसे में आईपीएल के आयोजन की संभावनाएं बीसीसीआई तलाशने लगा है। 

इन्हीं अटकलों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स को रह रह कर अपने कप्तान एमएस धोनी की याद सता रही है। सीएसके ने अपने मंगलवार को धोनी का एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनके फॉलोअर्स की उनके प्रति दिवानगी देखी जा सकती है। इस वीडियो में, धोनी दरवाजे से बाहर आते हुए बस में बैठने जा रहे हैं। उनके साथ 'चिन्ना थाला' यानी सुरेश रैना भी हैं। इस वीडियो में प्रशंसकों को धोनी के लिए चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

धोनी ने दरवाजे के बाहर निकलते हुए सबसे पहले सिक्योरिटी गार्ड के सैल्यूट का जवाब दिया और फिर अपने प्रशंसकों की तरफ अपने हाथ में पकड़े अंगूर दिखाते हुए बस में बैठ गए। फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, मिठाई का राजा यहां हैं (द स्वीट किंग इज हियर)। बेहतरीन।

फैंस भी धोनी को लगातार मिस कर रहे हैं। अगर तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का आयोजन हो रहा होता तो अब तक प्लेऑफ राउंड शुरू हो गया होता। लेकिन कोरोना के कहर ने फैन्स, खिलाड़ियों टीमों और आयोजकों के अरमानों पर पानी फेर दिया। 
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर