'रोका' होने पर युजवेंद्र चहल को मिली ढेरों बधाईयां, चेन्नई सुपर किंग्स ने दी पर्सनल एडवाइस...

Indian Cricket team players congratulate Yuzvendra chahal on Roka: यजुवेंद्र चहल ने शनिवार को धनश्री वर्मा के साथ रोका होने की घोषणा करके सबको बड़ा सरप्राइज दिया। इसके बाद उन्हें खूब बधाईयां मिलीं।

Yuzvendra Chahal Dhanshree Verma Roka Ceremony
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा रोका  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र चहल ने शनिवार को अपने रोका की खबर देकर सबको चौंका दिया
  • इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाईयों का तांता लग गया
  • बधाईयों के बीच आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने चहल को एक व्यक्तिगत सलाह भी दे डाली

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर और टिकटॉक स्टार युजवेंद्र चहल भी जल्दी ही विवाह बंधन में बंधने वाले हैं। शनिवार शाम उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी तय होने यानी रोका होने की खबर प्रशंसकों के साथ साझा की। युजवेंद्र चहल का डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा के साथ रोका हुआ है। इस खबर को साझा करते ही सोशल मीडिया पर दोनो की तस्वीर वायरल हो गई और हर तरफ से बधाइयों का तांता लग गया। 

सोशल मीडिया पर मस्ती करने के लिए मशहूर चहल को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सहित अन्य साथी खिलाड़ियों ने बधाई दी है। चहल को आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने बधाई देते हुए वैवाहिक जीवन में एंट्री से पहले बड़ी सलाह दे डाली। सीएसके की टीम ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, आप दोनों को बधाई। युजी को किंग्स की ओर से एक व्यक्तिगत सलाह: क्वीन के सामने आत्मसमर्पण कर दो नही तो केवल मात मिलेगी! 

चहल की रोका की खबर पर सबसे पहले प्रतिक्रिया केएल राहुल ने दी। राहुल ने कहा, आप दोनों को बहुत बधाई। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चहल और धनश्री के लिए लिखा, तुम दोनों को बधाई, भगवान तुम्हें आशीष दे। वहीं हाल ही में पिता बनने वाले हार्दिक पांड्या ने कहा, बधाई हो भाई, तुम दोनों के लिए मुझे खुशी है। वहीं आरसीबी और टीम इंडिया के साथी वाशिंगटन सुंदर ने कहा, वूssहूss..आप दोनों को बधाई। लेकिन श्रेयस अय्यर इस मौके पर भी चहल की खिंचाई करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा, बधाई हो चिंटू...।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर