रोहित कर रहे थे कप्तानी, क्या विराट को लगी है चोट? अब खुद कप्तान ने बताया क्यों गए थे मैदान से बाहर

Virat Kohli injury update: क्या टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए हैं? आखिर भारत-इंग्लैंड चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान वो मैदान से बाहर क्यों चले गए थे, इसका जवाब अब खुद कप्तान ने दे दिया है।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत-इंग्लैंड चौथे टी20 मैच में मैदान से बाहर क्यों गए थे विराट कोहली?
  • भारतीय कप्तान के चोटिल होने की खबरें आईं
  • मैच के बाद कप्तान कोहली ने खुद बताई वजह

Virat Kohli Injury update: हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को खिलाड़ियों की चोटों से जूझना पड़ा था। एक के बाद एक खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे थे, हालांकि तब भी भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। फिलहाल तकरीबन सभी अहम खिलाड़ी फिट नजर आ रहे थे, इसी बीच गुरुवार को भारत-इंग्लैंड चौथे टी20 के दौरान एक खबर ने फैंस और टीम प्रबंधन की धड़कनें बढ़ा दीं। विराट कोहली मैच के बीच में अचानक मैदान से बाहर गए। सवाल उठा, क्या कप्तान चोटिल हैं? इस पर खुद कप्तान कोहली ने मैच के बाद जानकारी दी है।

मैच में जब इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तभी विराट कोहली अचानक मैदान से बाहर चले गए थे। बाद में टीवी पर दिखा कि कोहली डगआउट में बाकी खिलाड़ियों के साथ बैठे हुए थे। आखिरी के 4-5 ओवरों में कप्तानी की जिम्मेदारी टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा संभालते नजर आए, तो सबके मन में सवाल उठने लगे कि क्या भारतीय कप्तान चोटिल हैं।

भारत ने मैच जीता और पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में जब कोहली से उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किया गया, तो कोहली ने बताया कि उनको हल्की चोट लगी है। विराट ने कहा, "मैं गेंद के लिए दौड़ा और मेरी जांघ में थोड़ी सी चोट लग गई। लेकिन ज्यादा गंभीर नहीं है। एक-डेढ़ दिन में अगले मैच के लिए तैयार हो जाने की उम्मीद है। मैदान से बाहर इसलिए गया क्योंकि बड़ा मैच आने वाला है (फाइनल टी20), ऐसे में पांच-छह ओवर दौड़ लगाने से बेहतर है कि खुद को थोड़ा आराम दिया जाए।"

कप्तान विराट कोहली ने पिछले दो टी20 मैचों में लगातार दो अर्धशतकीय पारियां खेलकर लय में वापसी की थी। लेकिन चौथे टी20 मैच में वो एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए। कोहली महज 5 गेंदें खेलने के बाद स्पिनर आदिल राशिद की गेंद पर स्टंप हो गए। ये विराट के टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर मेंं पहला मौका था जब वो स्टंपिंग पर आउट हुए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर