India vs West Indies 2nd ODI Live Streaming today: कब और कहां देखें भारत-वेस्‍टइंडीज का लाइव टेलीकास्‍ट

क्रिकेट
Updated Dec 18, 2019 | 16:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ind vs WI 2nd ODI Live Streaming: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच गुरुवार को खेला जाने वाला दूसरा वनडे मैच कब और कहां देख सकते हैं, व अन्‍य जानकारियां यहां जानिए।

india vs west indies second odi
India vs West Indies 2nd ODI Live Streaming today: मैच से जुड़ी सभी अहम जानकारियां 

विशाखापत्‍तनम: टीम इंडिया और वेस्‍टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला विशाखपत्‍तनम में खेला जा रहा है । विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के लिए यह मैच करो या मरो की स्थिति का है। कीरोन पोलार्ड के नेतृत्‍व वाली वेस्‍टइंडीज टीम ने चेन्‍नई में खेला गया पहला वनडे 8 विकेट के विशाल अंतर से जीता। एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर टीम इंडिया ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 287 रन बनाए। जवाब में वेस्‍टइंडीज ने 13 गेंदें शेष रहते दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

भारतीय टीम ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। अब टीम इंडिया की कोशिश वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी करने पर होगी। टीम इंडिया का शीर्षक्रम पहले वनडे में दमदार प्रदर्शन नहीं कर सका। टॉप-3 बल्‍लेबाजों की कोशिश दूसरे वनडे में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए टीम को सीरीज में बराबरी दिलाने की होगी।

चलिए इस मैच से जुड़ी सभी अहम जानकारियां आपको बताते हैं

कब खेला जाएगा भारत-वेस्‍टइंडीज दूसरा वनडे?

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा वनडे गुरुवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत-वेस्‍टइंडीज दूसरा वनडे?

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा वनडे विशाखापत्‍तनम के डॉ वाय एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा भारत-वेस्‍टइंडीज दूसरा वनडे?

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला दोपहर डेढ़ (1:30) बजे शुरू होगा। टॉस दोपहर 1 बजे होगा।

किस चैनल पर भारत और वेस्‍टइंडीज का दूसरा वनडे प्रसारित होगा?

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा वनडे आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी नेशनल पर देख सकेंगे।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरे वनडे का लाइव स्‍कोर कहां से जाने?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच लाइव स्कोर और मैच की सभी ताजा अपडेट्स के अलावा क्रिकेट से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं- Cricket News

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर