विराट को 'बचपन का प्यार' याद आ गया था: शून्य पर आउट हुए, तो लोगों ने लिख डाले ऐसे-ऐसे ट्वीट

Virat Kohli trolled for getting out on zero: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर लय में नहीं दिखे और नॉटिंघम टेस्ट की पहली पारी में वो पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए। फैंस ने उनको जमकर ट्रोल किया।

Virat Kohli duck out in India vs England 1st Test
डक पर आउट होकर पवेलियन लौटे विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर पिच पर हुए फेल
  • खराब फॉर्म जारी, कप्तान विराट कोहली नॉटिंघम टेस्ट में शून्य पर आउट
  • सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा, जमकर की कप्तान कोहली की ट्रोलिंग

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया ने शीर्ष बल्लेबाजों में शुमार हैं और कई दिग्गजों द्वारा इस दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी माने जाते हैं, लेकिन पिछले तकरीबन एक साल से इस बल्लेबाज का बल्ला शांत है। विराट कोहली का खराब फॉर्म हर प्रारूप में जारी है। गुरुवार को टेस्ट क्रिकेट में इसका एक और नमूना देखने को मिला जब वो इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम टेस्ट (India vs England 1st Test) में अपनी पहली ही गेंद आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला और उनकी ट्रोलिंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

भारत और इंग्लैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन कप्तान विराट कोहली तब पिच पर आए जब अचानक शीर्ष क्रम लड़खड़ाना शुरू हो गया। रोहित शर्मा आउट हुए और उनके बाद चेतेश्वर पुजारा सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। पुजारा के ठीक बाद विराट कोहली पिच पर आए और अगली ही गेंद पर जेम्स एंडरसन ने उनको विकेटकीपर के हाथों कैच करा दिया। विराट कोहली नौवीं बार टेस्ट में शून्य पर आउट हुए और ये वाला विकेट इसलिए भी शर्मनाक रहा क्योंकि ये एक गोल्डन डक था, यानी पहली ही गेंद पर।

विराट कोहली के इस लापरवाही भरे खेल और लंबे समय से उनका लय से बाहर रहना फैंस को बिल्कुल नहीं भा रहा, शायद यही वजह थी कि ट्विटर पर संदेशों की बाढ़ आ गई। लोगों ने कप्तान कोहली को अपने-अपने अंदाज में ट्रोल किया, ये हैं कुछ ट्वीट्स

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में कई अजीबोगरीब अनचाहे रिकॉर्ड बना डाले। वो टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक 9 बार शून्य पर आउट होने वाले कप्तान बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने धोनी (8) को पीछे छोड़ दिया।

इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ वो टेस्ट क्रिकेट में 6 बार शून्य पर आउट हो चुके हैं, जबकि बाकी टीमों के खिलाफ वो 7 बार शून्य पर पवेलियन लौट चुके हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर