युवराज सिंह से पत्‍नी हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर की फरमाइश, क्रिकेटर ने तुरंत दिया ये जवाब

Yuvraj Singh and Hazel Keech: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्‍नी हेजल कीच ने इंस्‍टाग्राम पर एक विशेष पोस्‍ट किया है। इस पर युवी ने जो जवाब दिया, वो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

hazel keech and yuvraj singh
हेजल कीच और युवराज सिंह 

मुख्य बातें

  • युवराज सिंह के लिए पत्‍नी हेजल कीच ने किया स्‍पेशल पोस्‍ट
  • युवराज सिंह का जवाब फैंस को बहुत रास आ रहा है
  • युवराज सिंह के संन्‍यास पर यू-टर्न को लेकर सस्‍पेंस बरकरार है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने पिछले साल विश्‍व कप के बीच में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्‍यास की घोषणा की थी। हाल ही में युवराज सिंह को संन्‍यास पर यू-टर्न लेने की गुजारिश की गई ताकि पंजाब के खिलाड़‍ियों के साथ वह खिलाड़ी और मेंटर के रूप में जुड़ सकें। युवराज सिंह ने भी इसमें दिलचस्‍पी दिखाई और बीसीसीआई को एक पत्र भी लिखा, जिसके जवाब का वह इंतजार कर रहे हैं।

बहरहाल, युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसमें वह अपनी संस्‍था युवीकैन से संबंधित पोस्‍ट भी शेयर करते हैं। इस दौरान युवराज सिंह की पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हेजल कीच ने इंस्‍टाग्राम पर अपने पति से एक फरमाइश कर डाली, जिसका जवाब क्रिकेटर ने तुरंत ही दिया है।

हेजल कीच ने इंस्‍टाग्राम पर युवराज सिंह के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'मैं जानती हूं कि आप करने वाले और व्‍यस्‍त व्‍यक्ति हो, लेकिन क्‍या मेरे लिए घर आ सकते हो? मैं तुम्‍हें मिस कर रही हूं।' अपनी पत्‍नी के पोस्‍ट पर युवराज सिंह ने जल्‍द ही जवाब दिया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। युवी ने जवाब दिया, 'मैं आ रहा हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I know you’re a busy man working and all but ..... Can you come home to me already....... i miss you

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial) on

याद हो कि युवराज सिंह ने 2016 में हेजल कीच से शादी की थी। हेजल ब्रिटिश नागरिक हैं और बॉलीवुड में उन्‍होंने सलमान खान स्‍टारर बॉडीगार्ड में करीना कपूर की सहेली का किरदार निभाया था। इसके अलावा हेजल कीच ने कई आइटम सांग भी किए हैं। युवराज सिंह और हेजल कीच की लव स्‍टोरी भी लोगों को काफी पसंद आती है। हेजल शुरू में युवराज सिंह को काफी इग्‍नोर करती थीं। हालांकि, धीरे-धीरे दोनों ने मिलना शुरू किया और फिर दोनों एक-दूसरे से मोहब्‍बत करने लगे। आगे चलकर दोनों ने हमसफर बनने का फैसला किया।

युवी का करियर

युवराज सिंह ने पिछले साल जून में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्‍यास लिया था। इसके बाद बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने कई विदेशी लीग में हिस्‍सा लिया, जिसके लिए उन्‍हें बीसीसीआई से एनओसी भी मिली। युवराज सिंह ने भारत के लिए 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले, जिसमें क्रमश: 1900, 8701 और 1177 रन बनाए। वहीं उन्‍होंने टेस्‍ट में 9, वनडे में 111 और टी20 इंटरनेशनल मैचों में 28 विकेट झटके। युवराज सिंह ने 2007 वर्ल्‍ड टी20 और 2011 विश्‍व कप में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर