Harleen Deol Catch: हरलीन देओल ने लपका अब तक का सबसे हैरतअंगेज कैच, देखिए वीडियो

Harleen Deol Catch Video: हरलीन देओल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हैरतअंगेज कैच लपका, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Harleen Deol Catch Video
हरलीन देओल  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • हरलीन देओल ने बाउंड्री पर कैच पकड़ा
  • उन्होंने ने डाइव लगाकर कैच को लपका
  • कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन हरलीन देओल के हैरतअंगेज कैच ने सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने बाउंड्री के नजदीक यह कैच इतनी फुर्ती से पड़का कि जिसने भी देखा दंग रह गया। 23 वर्षीय खिलाड़ी के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। लोग अपने-अपने अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं। उन्हें खूब वाहवाही मिल रही है। हलीन की तुलना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के धाकड़ फील्डिरों से की जा रही है। कई लोगों का कहना है कि वह आने वाले समय में बड़ी खिलाड़ी बनेंगी।

हरलीन ने जोन्स का कैच लपका

हरलीन देओल ने इंग्लैंड की विकेटकीपर एमी जोन्स का कैच लपका। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 19वां ओवर शिखा पांडे को दिया। ओवर की पांचवीं गेंद पर जोन्स गेंद को उठाकर सीमा रेखा के पार भेजना चाहती थीं, लेकिन लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहीं हरलीन ने उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह फेर दिया। उन्होंने बिलकुल बाउंड्री के नजदीक जोन्स का कैच पकड़ा। लगा कि हरलीन बाउंड्री के पार जाने से खुद नहीं रोक पाएंगी। ऐसे में क्रिकेटर ने गेंद को हवा में उठाल दिया और उसके बाद डाइव लगाकार कैच लपक लिया।

भारत ने 18 रन से गंवाया मैच

भारत और इंग्लैंड का पहला टी20 बारिश से प्रभावित रहा। इंग्लैंड ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 177 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय महिला टीम ने 8.4 ओवर में तीन विकेट पर 54 रन बनाए थे कि तभी बारिश आ गई और मुकाबला फिर शुरू नहीं हो सका। मैच का नतीजा डकवर्थ लुइस नियम के तहत निकला, जिसमें भारतीय टीम 18 रनों से पीछे रहने के कारण मुकाबला हार गई। स्मृति मंधाना ने 29 और हरलीन ने नाबाद 17 रन की पारी खेली।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर