सर्जरी के बाद मैदान पर लौट आए Hardik Pandya, वीडियो पोस्‍ट करके फैंस को किया खुश

क्रिकेट
Updated Nov 28, 2019 | 12:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hardik Pandya posts video of his training: हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या ने सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी की
  • पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो पोस्‍ट करके मैदान पर लौटने की खुशी जाहिर की
  • हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था

नई दिल्‍ली: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बुधवार को अपने फैंस को खुश कर दिया। हार्दिक पांड्या ने मैदान पर वापसी की और फिटनेस करने वाला अपना वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्‍ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि पांड्या अब ट्रेनिंग करने को तैयार हैं और इससे क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी ज्‍यादा दूर नहीं। भारतीय ऑलराउंडर ने सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद से वह क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। अक्‍टूबर में पांड्या ने पीठ की सर्जरी कराई थी।

पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'यहां आने से पहले बहुत समय तक दूर रहा। मैदान पर लौटने के अलावा कोई और अच्‍छा एहसास नहीं।' आईपीएल की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने हार्दिक पांड्या के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'पूरी फिटनेस पर लौट रहे हैं।'

भारतीय ऑलराउंडर ने अक्‍टूबर में यूके जाकर अपनी पीठ की सर्जरी कराई थी। उन्‍होंने उसी डॉक्‍टर से चेकअप कराया था, जिन्‍होंने भारत के इंग्‍लैंड दौरे और 2019 विश्‍व कप में उनका इलाज किया था। पांड्या को 2019 विश्‍व कप के बाद वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए उनकी वापसी हुई, जहां उन्‍हें पीठ दर्द की समस्‍या हुई। फिर उन्‍हें प्रोटियाज टीम के खिलाफ तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया।

हार्दिक ने तब जाकर पीठ की सर्जरी कराई और इसके चलते वह बांग्‍लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज व दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज से बाहर रहे। 25 साल के पांड्या ने अब तक 11 टेस्‍ट, 54 वनडे और 40 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वह टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़‍ियों में से एक हैं। वह अगले साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम में जगह पाने वाले सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर