'अलग प्रकार का आदमी आया': हार्दिक पांड्या ने बताया पहली बार देखकर कैसा था नताशा का रिएक्शन

Hardik Pandya and Natasha Stankovic: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बताया है कि जब पहली बार नताशा स्टानकोविच उनसे मिली थीं तो उनको देखकर कैसा रिएक्शन था।

Hardik Pandya and Natasha Stankovic
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या ने बताया कि हमसफर नताशा स्टानकोविच ने पहली बार देखकर कैसा रिएक्ट किया
  • नताशा और हार्दिक ने हाल ही में अपने आने वाले बच्चे की खुशखबरी दी है
  • कुछ ही समय पहले नताशा और हार्दिक ने सगाई की खबर दी थी

Hardik Pandya, Natasha Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ ही दिन पहले उन्होंने ऐलान किया कि वो और उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविच जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अचानक आई इस खबर के बाद से उनको बधाई देने का सिलसिला जारी है। उसके बाद उन्होंने मशहूर क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले से बातचीत में अपने करियर से लेकर निजी जिंदगी से जुड़े कई पन्ने खोले। इस बातचीत के दौरान उन्होंने नताशा के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की और दिलचस्प चीजों का खुलासा किया।

क्रिकबज के लिए हर्षा भोगले के साथ बातचीत में हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टानकोविच के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे और कब उनको अहसास हुआ कि नताशा ही वो लड़की हैं जिसके साथ वो जीवन बिताना चाहते हैं और फिर सर्बिया की मॉडल-अभिनेत्री नताशा को उन्होंने न्यू इयर के मौके पर प्रपोज कर दिया।

पहली मुलाकात और नताशा का रिएक्शन

हार्दिक पांड्या ने नताशा के बारे में बातचीत करते हुए ये भी बताया कि दोनों की पहली मुलाकात कैसी रही थी और नताशा का रिएक्शन कैसा था। हार्दिक ने कहा, 'उसको कुछ नहीं पता था कि मैं कौन हूं। उसने किसी इंसान को देखा जो रात 1 बजे मिलने आया, जिसने हैट, चेन और घड़ी पहनी हुई थी। तो उसने सोचा कि 'ये अलग प्रकार का आदमी आया है। इसी के बाद हमारी बातचीत शुरू हुई, दोनों एक दूसरे को जानने लगे, फिर डेटिंग शुरू हुई और 31 दिसंबर को हमने सगाई कर ली।'

मैं पारिवारिक आदमी हूं: इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने अपने करियर के उतार-चढ़ाव को लेकर भी काफी बातें की जिस दौरान उन्होंने भावुक होते हुए जिक्र किया कि वो एक पारिवारिक आदमी हैं और वो उनका परिवार ही था जिसके दम पर वो खराब से खराब दौर से बाहर आ सके। हार्दिक ने कहा, 'मैं एक पारिवारिक आदमी हूं। बिना परिवार के मैं कुछ नहीं हूं। मेरा परिवार ही मेरी रीढ़ की हड्डी है। जिस हार्दिक पांड्या को आप देख रहे हैं वो पर्दे के पीछे मौजूद उन लोगों की बदौलत है जो मेरा खयाल रखते हैं। वो सुनिश्चित करते हैं कि मैं मानसिक रूप से ठीक और खुश रहूं।' (हार्दिक पांड्या का किसके-किसके साथ नाम जुड़ा, यहां क्लिक करकें 10 तस्वीरों में जानिए)

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर