हार्दिक पांड्या ने दुनिया को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलाया, नए साल पर दिया फैंस को तोहफा

क्रिकेट
Updated Jan 01, 2020 | 12:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hardik Pandya with Natasa Stankovic: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल पर नताशा स्‍टानकोविच के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नए साल पर हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ की फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की
  • पांड्या ने सितंबर 2019 के बाद से अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है
  • हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपनी रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। भारतीय ऑलराउंडर ने नए साल के मौके पर दुनिया को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलाया है। जी हां, पांड्या ने एक्‍टर नताशा स्‍टानकोविच के साथ अपनी रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी है। नए साल पर पांड्या ने नताशा के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'साल की शुरुआत मेरी आतिशबाजी के साथ।'

बता दें कि पिछले कुछ समय से हार्दिक पांड्या और नताशा के डेटिंग की खबरें सामने आ रही थी और भारतीय ऑलराउंडर ने इस पोस्‍ट के जरिये अपनी रिलेशनशिप की बात पर मुहर लगा दी है। टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या की भाभी पंखूड़ी शर्मा सबसे पहले पोस्‍ट पर कमेंट करने वालों में से रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Starting the year with my firework

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

पता हो कि हार्दिक पांड्या इस समय पीठ दर्द की समस्‍या से उबरने में जुटे हुए हैं। वह सितंबर 2019 से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। पांड्या अपनी रिकवरी के अंतिम चरण में हैं और न्‍यूजीलैंड दौरे पर अगले महीने जाने वाली भारत ए टीम में उनका चयन हुआ है। मुंबई इंडियंस के स्‍टार ऑलराउंडर को को श्रीलंका और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीमित ओवर सीरीज के लिए राष्‍ट्रीय टीम में नहीं चुना गया है।

हार्दिक पांड्या को भारत ए में चुना गया है, जो 22 से 26 जनवरी के बीच तीन अनाधिकारिक वनडे मैच खेलेगी। ध्‍यान हो कि 2018 एशिया कप के दौरान पांड्या को कमर में चोट लगी थी, जिसके बाद से वह काफी परेशान रहे। फिर उन्‍होंने सर्जरी कराई और अब वापसी के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम प्रबंधन को उम्‍मीद है कि ऑलराउंडर अपनी अंतरराष्‍ट्रीय वापसी जनवरी-फरवरी में न्‍यूजीलैंड दौरे के समय तक करें।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर