हार्दिक पांड्या ने बनवाया जबरदस्त 'लायन' टैटू, फैंस के इंस्टाग्राम पर किया शेयर [PHOTO]

क्रिकेट
Updated Jul 26, 2019 | 00:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hardik Pandya new tattoo: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक नया टैटू बनवाया है और सोशल मीडिया पर लोग उनका ये नया अंदाज काफी पसंद कर रहे हैं।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने बनवाया नया लायन टैटू
  • ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नए टैटू की तस्वीर
  • अपने स्टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं हार्दिक पांड्या

बेशक भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई थी लेकिन कुछ खिलाड़ियों के लिए विश्व कप 2019 बेहद शानदार रहा था। इन्हीं खिलाड़ियों में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल रहा। इन दिनों हार्दिक पांड्या छुट्टी पर हैं क्योंकि चोट के चलते वेस्टइंडीज दौरे के लिए घोषित भारतीय क्रिकेट टीम में उन्हें नहीं चुना गया है। इस दौरान पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और अब उन्होंने नया टैटू भी बनवा लिया है।

वैसे तो हार्दिक पांड्या पहले से अपने शरीर पर काफी टैटू बनवा चुके हैं और अपने अलग-अलग स्टाइल के लिए वो हमेशा चर्चा में भी रहते हैं, लेकिन इस बार जो टैटू उन्होंने बनवाया है वो बेहद दिलचस्प है और फैंस इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने हाथ पर शेर का एक टैटू बनवाया है और इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने फैंस व फॉलोअर्स के साथ इसकी तस्वीर भी साझा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा जरूर होते लेकिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे। बर्मिंघम में खेले गए उस मैच में 15वां ओवर करते समय पांड्या ग्रोइन इंजरी की वजह से दर्द में दिखे और फिर ओवर पूरा करने के बाद वो पवेलियन लौट गए थे। हालांकि 21वें ओवर के करीब वो मैदान पर दोबारा लौटे और अपने 10 ओवर का कोटा भी पूरा किया।

पांड्या ने 2019 क्रिकेट विश्व कप के 9 मैचों में 226 रन बनाए और साथ ही 10 विकेट भी झटके। उनका इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2019) में इस साल का सीजन काफी अच्छा रहा था जहां उन्होंने 402 रन बनाने के साथ-साथ 14 विकेट भी झटके थे।

 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर