India vs Sri Lanka: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर श्रीलंका से आई बड़ी खबर

Hardik Pandya bowling, India vs Sri Lanka: शिखर धवन की अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय सीमित ओवर क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से जुड़ी एक खास खबर आई है।

Hardik Pandya
Hardik Pandya  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत का श्रीलंका दौरा 2021 - श्रीलंका से भारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर
  • टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा अपडेट
  • भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने दी पॉजिटिव न्यूज

श्रीलंका में सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज के लिए मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम में बहुत से युवा खिलाड़ी मौजूद हैं। जबकि टीम में कुछ अनुभवी नाम भी हैं। इन्हीं अनुभवी चेहरों में से एक हैं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या। लेकिन यहां हार्दिक को लेकर एक बार फिर यही सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या वो ऑलराउंडर की भूमिका निभा पाएंगे? क्या वो गेंदबाजी कर सकेंगे? इसी को लेकर श्रीलंका से एक अच्छी खबर आई है। 

टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बताया है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नेट्स में गेंदबाजी की है और श्रीलंका के खिलाफ आने वाली सीरीज में उनसे गेंदबाजी कराने का निर्णय भारतीय टीम मैनजमेंट करेगी। सूर्यकुमार ने कहा, "पांड्या ने नेट्स और इंट्रा स्क्वायड मैच में गेंदबाजी की है लेकिन यह उनके और टीम मैनेजमेंट पर है कि वह उन्हें किस तरह खेलाना चाहते हैं। उन्होंने गेंदबाजी की जो अच्छा संकेत है।"

उन्होंने कहा, "पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में गेंदबाजी की थी। आईपीएल के दौरान उन्होंने गेंदबाजी नहीं की क्योंकि यह उनका और टीम मैनेजमेंट का फैसला था।" पांड्या ने भले ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं की थी लेकिन उन्होंने इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में गेंदबाजी की थी।

Hardik Pandya bowling

पांड्या ने दिया था ये बयान

पांड्या ने पांच टी20 मैचों में 17 ओवर गेंदबाजी की और तीन विकेट झटके। उन्होंने इसके अलावा तीसरे वनडे में भी नौ ओवर तक गेंदबाजी की थी। पांड्या ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया स्पोर्ट्सकास्ट से कहा था, "मेरा ध्यान विश्वकप पर है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं टी20 विश्वकप के समय तक गेंदबाजी कर सकूं। मैं इस मौके को गंवाना नहीं चाहता।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर