चंद्रयान-2 के बहाने पाकिस्तान पर तंज भज्जी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया ट्रोल

क्रिकेट
Updated Jul 23, 2019 | 12:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

चंद्रयान-2 की सफलता के बाद भज्जी ने कुछ ऐसा ट्वीट किया था कि अब उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हरभजन सिंह ने इसरो को एक अलग तरीके से बधाई देने की कोशिश की, जो उनको भारी पड़ गई।

Harbhajan Singh
हरभजन सिंह  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : चंद्रयान-2 के सफल लॉन्च के बाद देश भर में खुशी का माहौल है और इसरो (ISRO) को इस उपलब्धि के लिए देश भर से बधाइयां भी दी जा रही हैं। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और पीएम मोदी से लेकर बॉलीवुड और खेल जगत की तमाम हस्तियों ने ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की और इसरो को बधाई दी। इसी कड़ी में भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल हैं, लेकिन चंद्रयान-2 की सफलता के बाद भज्जी ने कुछ ऐसा ट्वीट किया था कि अब उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हरभजन सिंह ने इसरो को एक अलग तरीके से बधाई देने की कोशिश की, जो उनको भारी पड़ गई।

भज्जी ने चंद्रयान-2 के सफल लॉन्च के बाद ट्वीट करके पाकिस्तान पर तंज कसते हुए लिखा था,'कुछ देशों के झंडे पर चांद है तो दूसरी तरफ कुछ देश चांद पर अपना झंडा फहरा रहे हैं।' भज्जी के इस ट्वीट के जरिए उन्होंने पाकिस्तान समेत 9 देशों पर तंज कसा, जिसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। भज्जी ने अपने ट्वीट में उन देशों पर निशाना साधा है जिनके झंडे पर चांद बना हुआ है। उन देशों में पाकिस्तान, अल्जीरिया, तुर्की, मालदीव, मॉरिशियस, ट्यूनिशिया, लीबिया, मलेशिया और अजरबाइजान शामिल हैं।

ये है भज्जी का ट्वीट

 

भज्जी को उनका ये ट्वीट भारी पड़ रहा है। ट्विटर पर लोग उन्हें उनके इस ट्वीट के कारण काफी ट्रोल कर रहे हैं। भज्जी पाकिस्तान के साथ-साथ बाकी कई देशों के राष्ट्रीय ध्वज का भी अपमान कर बैठे और अब उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कुछ लोगों ने भज्जी के इस ट्वीट को स्पोर्टसमैनशिप के खिलाफ बताया, तो कई लोगों का मानना है कि भज्जी इस ट्वीट के कारण बीजेपी का टिकट हासिल करना चाहते हैं। आइए देखते हैं कि भज्जी को सोशल मीडिया पर किस तरह ट्रोल किया जा रहा है।

हालांकि, अभी तक भज्जी ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या भज्जी फैंस से अपने इस ट्वीट के लिए माफी मांगते हैं या चुप्पी बनाए रखते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर