Happy Birthday Narendra Modi: सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली सहित खेल जगत ने प्रधानमंत्री को 72वें जन्‍मदिन पर दी शुभकामनाएं

Narendra Modi 72nd Birthday: भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली सहित देश की दिग्‍गज खेल हस्तियों ने प्रधानमंत्री को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी।

PM Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72वां जन्‍मदिन मना रहे हैं
  • सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली सहित खेल जगत ने पीएम को जन्‍मदिन की बधाई दी
  • पीएम मोदी अपना जन्‍मदिन मध्‍यप्रदेश में मना रहे हैं

नई दिल्‍ली: भारत के माननीय प्रधानमंत्री आज अपना 72वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। प्रधानमंत्री को दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं, जिसमें खेल हस्तियां भी शामिल हैं। जहां पीएम मोदी काम में व्‍यस्‍त रहकर अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं, वहीं सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, गौतम गंभीर और पीआर श्रीजेश जैसे दिग्‍गज खिलाड़ी उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और खुशियों की प्रार्थना कर रहे हैं।

भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, 'हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं। आपके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और खुशी की कामना करते हैं।' वहीं विराट कोहली ने भी अपनी भावनाएं इसी तरह जाहिर की और उनकी ताकत, खुशी और अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की।

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज और ईस्‍ट दिल्‍ली के मौजूदा भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'हर भारतीय के लिए भारतीय होने के अर्थ को फिर से परिभाषित करने वाले व्यक्ति को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। भगवान माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को लंबी और स्‍वस्‍थ जिंदगी दे।' गंभीर के टीम साथी आरपी सिंह ने भी प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय मध्‍यप्रदेश में हैं, जहां उन्‍होंने नामीबिया से लाए चीता को अपने नए घर कूनो नेशनल पार्क में रिलीज किया। प्रधानमंत्री शनिवार को चार विभिन्‍न समारोह में भाषण देने वाले हैं। भाजपा पार्टी देश के प्रधानमंत्री का जन्‍मदिन रिकॉर्ड कोविड-19 वैक्‍सीन लगाकर मनाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर