इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की नेटली स्किवर ने साथी खिलाड़ी कैथरीन ब्रंट से की सगाई

क्रिकेट
Updated Oct 11, 2019 | 23:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Natalie Sciver and Katherine Brunt get engaged: इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की दो खिलाड़ियों- नैटली स्किवर और कैथरीन ब्रंट ने सगाई कर ली है।

Natalie Sciver and Katherine Brunt
Natalie Sciver and Katherine Brunt  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की दो खिलाड़ियों ने की सगाई
  • नैटली स्किवर और कैथरीन ब्रंट ने किया अपनी सगाई का ऐलान
  • इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर दोनों खिलाड़ियों को दी बधाई

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की नैटली स्किवर ने अपनी टीम की साथी खिलाड़ी कैथरीन ब्रंट के साथ सगाई कर ली है। शुक्रवार को नैटली स्किवर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका खुलासा किया कि उन्होंने 'हां' कर दिया है। जिसके बाद से लगातार बधाई संदेश आना शुरू हो गए। इसके अलावा इंग्लैंड क्रिकेट (ईसीबी) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को फैंस के साथ साझा किया और दोनों खिलाड़ियों को बधाई दी।

इंग्लैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया और लिखा, 'नैट स्किवर और कैथरीन ब्रंट को बधाई, जिन्होंने अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है।' इससे पहले नैटली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों खिलाड़ियों की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, 'हमारी वाइन और मैगजीन पार्टी में स्वागत है। मैंने हां कह दिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcome to our wine and magazine party #ISaidYes #Mrs&Mrs #Bridesmaids

A post shared by Natalie Sciver (@natsciver) on

34 वर्षीय इंग्लिश महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज कैथरीन ब्रंट ने अब तक 120 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिस दौरान उन्होंने 148 विकेट लिए हैं। वहीं उनकी 27 वर्षीय साथी क्रिकेटर नैटली स्किवर एक ऑलराउंडर हैं जिन्होंने 64 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1781 रन बनाए हैं और 43 विकेट भी लिए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर