ENG vs PAK: पहले मैच शुरू करने के लिए समय को लेकर बरता जाएगा लचीलापन

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 20, 2020 | 19:10 IST

ENG vs PAK 3rd Test: साउथैम्पटन में पिछले कुछ मैचों में बारिश व मौसम का हाल देखते हुए तीसरे टेस्ट में समय से पहले मैच शुरू करने की रियायत दी गई है।

Southampton
Southampton  |  तस्वीर साभार: AP

साउथैम्पटन: इंग्लैंड और पाकिस्तान साउथैम्पटन में होने वाले तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में खराब मौसम के कारण खराब होने वाले समय की भरपाई दिन का खेल 30 मिनट पहले शुरू करके कर पायेंगे। मैच शुरू होने के समय को लेकर लचीलापन बरतने की घोषणा तीसरे और अंतिम टेस्ट शुरू होने से एक दिन पहले गुरूवार को की गयी क्योंकि श्रृंखला का दूसरा टेस्ट बारिश और खराब रोशनी के कारण ड्रा रहा था।

दोनों टीमों के कप्तान और कोच इस बदलाव पर सहमत हैं और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा, ‘‘इंग्लैंड में भविष्य में खेली जाने वाली श्रृंखलाओं के दौरान भी इस तरह के बदलावों को शामिल करने पर विचार किया जायेगा।’’

इंग्लैंड मैनचेस्टर में पहले टेस्ट में जीत हासिल कर श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाये है। इंग्लैंड बोर्ड ने कहा, ‘‘इस तरह का लचीलापन खराब मौसम के कारण बर्बाद हुए समय की भरपाई करने में मददगार होगा।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर